मनोरंजन

अक्षय कुमार ने अपने फैंस को चौंकाया: बनेगा OMG का दूसरा पार्ट!, इस तारीख से शुरू हो सकती है शूटिंग

AJAY
6 Jun 2021 4:36 PM GMT
अक्षय कुमार ने अपने फैंस को चौंकाया: बनेगा OMG का दूसरा पार्ट!, इस तारीख से शुरू हो सकती है शूटिंग
x

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की कई सारी फिल्मों के सीक्वल को लेकर इस समय तरह-तरह की खबरें चल रही हैं. भूल भुलैया, हेरा फेरी के अलावा उनकी फिल्म ओह माई गॉड के सीक्वल को लेकर भी कई सारी खबरें सामने आ रही हैं. सूत्रों की मानें तो फिल्म में अक्षय कुमार के साथ OMG के दूसरे पार्ट में पंकज त्रिपाठी लीड रोल में नजर आएंगे और परेश रावल को रिप्लेस करेंगे. साथ ही अब फिल्म के निर्देशक का नाम भी सामने आ गया है. इस फिल्म को अमित राय डायरेक्ट करेंगे.

पिंकविला की रिपोर्ट की मानें तो फिल्म को लेकर काफी समय से चर्चा चल रही थी. इसकी स्क्रिप्ट और प्लॉट पर काम चल रहा था. कई सारे आइडियाज रिजेक्ट कर दिए गए. मगर अंत में डायरेक्टर अमित राय को इस फिल्म के लिए फाइनल कर लिया गया और ऐसा माना जा रहा है कि फिल्म की स्क्रिप्ट इसके पहले पार्ट की तरह ही रोचक है. अमित राय की बात करें तो उन्होंने साल 2009 में फिल्म रोड टू संगम बनाई थी. जाहिर सी बात है कि पहले पार्ट में परेश रावल ने अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों के दिल में जगह बनाई थी. उन्हें इस फिल्म में रिप्लेस कर पाना बड़ी चुनौती होगी मगर पंकज त्रिपाठी भी वो एक्टर हैं जिनपर आंख मूंद कर भरोसा किया जा सकता है. पिछले कुछ समय में उनकी फिल्मों ने लोगों को काफी इंप्रेस किया है.

बता दें कि ओह माई गॉड के पहले पार्ट का निर्देशन उमेश शुक्ला ने किया था. वे दूसरे पार्ट का हिस्सा नहीं हैं. फिल्म का निर्माण अश्विन वर्धे और अक्षय कुमार मिलकर कर रहे हैं. इस फिल्म की शूटिंग सितंबर के महीने में की जा सकती है. अब ये देखने वाली बात होगी कि पंकज त्रिपाठी संग अक्षय कुमार की जोड़ी क्या कमाल दिखाती है.

बता दें कि बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार के पास हर समय फिल्मों की भरमार रहती है. मौजूदा समय में वे सूर्यवंशी, बेल बॉटम, अतरंगी रे, पृथ्वीराज, बच्चन पांडे, राम सेतु और रक्षाबंधन जैसी फिल्मों का हिस्सा हैं. इसके अलावा ऐसी खबरें हैं कि एक्टर 10 और नई फिल्मों के साथ जुड़ने वाले हैं. वे करण जौहर, साजिद नाडियाडवाला, एकता कपूर, राज शांडिल्य और सुभाष कपूर की फिल्मों का हिस्सा रहेंगे. उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की घोषणा इसी साल कर दी जाएगी.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta