मनोरंजन

अक्षय कुमार ने फिल्म इंडस्ट्री में 30 पूरे होने पर खोले कई राज, जाने किससे लगता है डर, कब आता है गुस्सा?

Neha Dani
27 May 2022 4:59 AM GMT
अक्षय कुमार ने फिल्म इंडस्ट्री में 30 पूरे होने पर खोले कई राज, जाने किससे लगता है डर, कब आता है गुस्सा?
x
वीडियो के अंत में अक्षय कुमार ने अपने फैंस से उनकी अपकमिंग फिल्म पृथ्वीराज देखने की अपील की.

अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म पृथ्वीराज को लेकर जबरदस्त हाईप बना हुआ है. मूवी 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म में खिलाड़ी कुमार के साथ मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर नजर आएंगी. पृथ्वीराज, अक्षय के करियर की सबसे खास फिल्म होने वाली है, क्योंकि उन्हें इंडस्ट्री में 30 साल हो गए हैं. इसी खास मौके पर ये मूवी रिलीज हो रही है. पृथ्वीराज एक्टर के करियर को और बड़े स्केल पर ले जाने का दम रखती है.

अक्षय कुमार ने खोले राज
पृथ्वीराज के प्रमोशन में बिजी अक्षय कुमार का एक नया वीडियो सामने आया है. जिसमें खिलाड़ी कुमार ने 30 मजेदार सवालों के जवाब दिए हैं. ये अनफिलटर्ड सवाल हैं, जो उनकी रोजर्मरा की लाइफ से जुड़े हुए हैं. खिलाड़ी कुमार से जुड़ी इन अनजानी बातों को सुनकर यकीनन आप भी एक्साइटेड हो जाएंगे. तो देर किस बात की है, जानते हैं खिलाड़ी कुमार ने क्या क्या खुलासे किए.
जानें अक्षय कुमार के सीक्रेट्स


फिटनेस टिप्स देते हुए अक्षय ने कहा कि सनसेट से पहले डिनर करना बेहद जरूरी है. संडे को वे चीट मील करते हैं. उन्होंने बताया कि उनकी मां उनके लिए संडे को अजवाइन का परांठा बनाया करती थीं. उन्हें दिल्ली, पंजाब की तरफ का खाना बेहद पसंद है. वे इंडियन फूड के दीवाने हैं. उनके फोन में पिता की फोटो का वॉलपेपर लगा हुआ है. एक्शन और कॉमेडी में से वो दोनों को करना प्रिफर करेंगे. ऊपर से दोनों का कॉम्बिनेशन होगा तो और ही धमाल होगा.
अक्षय कुमार अपने पिता के फैन हैं. क्रेजी फैन मोमेंट बताते हुए कहा कि एक लड़की अपना घर छोड़कर उनसे मिलने आई थी. उन्हें लड़की के घरवालों को फोन करना पड़ गया था. छुट्टी के दिन वो क्रिकेट खेलते हैं, बेटी-डॉगी के साथ खेलते हैं. कभी-कभी खाना भी बनाते हैं. अक्षय ने बताया कि वो कभी कभार अपनी फिल्में भी देख लेते हैं. अक्षय कुमार को मैजिक टी कप्स नाम के झूले में बैठने से डर लगता है. अक्षय ने कहा कि उन्हें गुस्सा नहीं आता है. वे और गुस्सा साथ साथ नहीं जाते..
1 दिन में 25 सिगरेट, दो बार हुआ कैंसर, ऐसे 75 साल की उम्र में सुपरफिट है एक्टर
अक्षय कुमार को कभी कोई प्रैंक नहीं कर पाया. अगर उनके पास कोई सुपरपावर होती तो वह कैंसर के इलाज को ढूंढते.अक्षय कुमार को उनकी पत्नी ट्विंकल हंसा पाती हैं. पृथ्वीराज फिल्म करने की वजह बताते हुए अक्षय ने कहा कि फिल्म की कहानी और डायरेक्टर की वजह से उन्होंने हामी भरी. वीडियो के अंत में अक्षय कुमार ने अपने फैंस से उनकी अपकमिंग फिल्म पृथ्वीराज देखने की अपील की.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta