मनोरंजन

अपनी मां को याद कर भावुक हुए अक्षय कुमार, ''यूं तो एक दिन नहीं जाता जब आपका...

Neha Dani
9 May 2022 4:57 AM GMT
अपनी मां को याद कर भावुक हुए अक्षय कुमार, यूं तो एक दिन नहीं जाता जब आपका...
x
अक्षय इन फिल्मों के अलावा गोरखा, ओएमजी 2, रक्षा बंधन, मिशन सिंड्रेलाऔर राम सेतु जैसी मूवीज में काम कर रहे हैं।

मदर्स डे के मौके पर हर कोई अपनी मां के साथ फोटो शेयर कर उन्हें विश करता नजर आया। आम जनता ही नहीं बाॅलीवुड स्टार्स ने भी अपनी मां और सासू मां के लिए खास पोस्ट शेयर किया। सेलेब्स ने फोटोज और वीडियोज शेयर किए जिन्हें सोशल मीडिया यूजर्स ने खूब पसंद किया। इसी बीच अक्षय कुमार ने अपनी दिवंगत मां अरुणा भाटिया को याद कर एक भावुक पोस्ट लिखी है।

मदर्स डे के खास मौके पर अक्षय ने मां संग एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की। तस्वीर में वह अपनी मां को गले लगाए हैं। मां-बेटे के चेहरे पर बड़ी सी स्माइल देखने को मिल रही है।


तस्वीर के साथ अक्षय कुमार ने लिखा-'वैसे तो एक दिन नहीं जाता जब आपका ख्याल नहीं आता लेकिन आज सबके मदर्स डे के फोटो देखकर बहुत याद आ रही है। आप बहुत याद आती हो मां।
अक्षय के इस ट्वीट पर फैन्स ने तेजी से रिएक्ट किया और उनकी मां की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की। 'बता दें कि पिछले साल अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया का निधन हो गया था।
वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार की फिल्म बच्चन पांडे हाल ही में रिलीज हुई है। इसमें उनके साथ कृति सेनन और जैकलीन फर्नांडिस हैं।'बच्चन पांडे' को बॉक्स ऑफिस पर बढ़िया रिस्पांस नहीं मिला था। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो जल्द ही बड़े पर्दे पर उनकी फिल्म 'पृथ्वीराज' रिलीज के लिए तैयार है। इस फिल्म में वह मानुषी छिल्लर के साथ दिखाई देंगे। इसके अलावा वह इमरान हाशमी के साथ 'सेल्फी' में भी नजर आएंगे। अक्षय इन फिल्मों के अलावा गोरखा, ओएमजी 2, रक्षा बंधन, मिशन सिंड्रेलाऔर राम सेतु जैसी मूवीज में काम कर रहे हैं।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta