Top
मनोरंजन

अक्षरा सिंह के गाने 'करी ना बलम जी मनमानी' ने फैंस के उड़ाए होश...देखे ROMANTIC वीडियो

Subhi
23 Feb 2021 5:18 AM GMT
अक्षरा सिंह के गाने करी ना बलम जी मनमानी ने फैंस के उड़ाए होश...देखे ROMANTIC वीडियो
x
भोजपुरी इंडस्ट्री में आए दिन कोई ना कोई गाना फैंस के बीच छाया रहता है. कई बार ऐसा भी होता है कि कुछ पुराने गाने भी वायरल होने लगते हैं.

भोजपुरी इंडस्ट्री में आए दिन कोई ना कोई गाना फैंस के बीच छाया रहता है. कई बार ऐसा भी होता है कि कुछ पुराने गाने भी वायरल होने लगते हैं. ऐसे में इस बार टॉप एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का गाना सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. अक्षरा के गाने इन दिनों यूट्यूब पर धमाल मचाए हुए हैं. अक्षरा का नया गाना 'करी ना बलम जी मनमानी' (Kari Na Balam Ji Manmani) फैन्स के बीच धूम मचाए हुए है,

अक्षरा के इस गाने को फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं. इस गाने में फैंस को अक्षरा सिंह का शानदार डांस देखने को मिल रहा है. अक्षरा की अदाएं फैंस के दिलों में आग लगाने का काम कर रही हैं.

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि अक्षरा का कोई गाना सोशल मीडिया पर वायरल हुआ हो, इससे पहले भी सिंगर और एक्ट्रेस के कई गाने धमाल कर चुके हैं. अक्षया का ये वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर छाया हुआ है. इस वीडियो को यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है.
अक्षरा का 'करी ना बलम जी मनमानी' सॉन्ग लोगों को दीवाना बना रहा है. इस गाने को अक्षरा सिंह ने ही अपनी आवाज में गाया है. वहीं गाने में अक्षरा सिंह की नजर आ रही हैं इस गाने में फीट राकेश मिश्रा का है, जो खुद भी एक मंजे हुए सिंगर और एक्‍टर हैं. अक्षरा सिंह का ये गाना अबतक 1,822,365 से ज्यादा बार देखा जा चुका है. अक्षरा सिंह ने इस गाने को लेकर कहा कि ये गाना सबकी जिंदगी से प्रेरित है.

यहां देखें अक्षरा का वायरल गाना
अक्षरा की फिल्म का पोस्टर रिलीज
भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह की भोजपुरी फिल्‍म 'डोली' का फर्स्‍ट लुक आज जारी हो गया है. यह एक महिला प्रधान फिल्म है, जिसकी केन्द्रीय भूमिका में अक्षरा सिंह नजर आने वाली हैं. इस फिल्म के निर्माता केशव सिंह और निर्देशक मंजुल ठाकुर हैं. फिल्म में अक्षरा सिंह के साथ भोजपुरी स्टार रितेश पांडेय, विपिन सिंह, नीलिमा सिंह मुख्य भूमिका में हैं. यह फिल्म अक्षरा की चाहत की उपज है, जो अब बनकर तैयार है.
आपको बता दें कि अक्षरा सिंह ने भोजपुरी की गायकी को नया आयाम दिया है. वे भोजपुरी की पहली ऐसी सिंगर हैं, जिनको एक – एक साल में कई मिलियन फोलोअर्स मिल रहे हैं. अक्षरा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. उनका भोजपुरी सिनेमा में बहुत नाम है. लेकिन जैसी फ़िल्में वो करना चाहती थीं, वो आज तक वो कर नहीं पा रहीं थी.
इसलिए अक्षरा सिंह ने अपने बैनर के जरिये खुद के दम पर एक ऐसी फिल्म की नींव रखी, जिसकी उनको तमन्ना थी. और आज उस फिल्म का फर्स्ट लुक भी सबके सामने है. इस फिल्म के जरिये अक्षरा उन लोगों को करार जवाब देने जा रही हैं, जो अक्सर उन्हें भोजपुरी फिल्म के नाम पर अश्लीलता का तंज भरा सवाल पूछते थे. अक्षरा ने ऐसे लोगों से दो टूक कह दिया है कि जिनको लगता भोजपुरी अश्लील है, वो मेरी फिल्म डोली जा कर देखें.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it