Top
मनोरंजन

गुंडों की महफिल में झूमते नजर आईं अक्षरा सिंह, 'पारो' ने मचाया तहलका

Triveni
4 May 2021 3:49 AM GMT
गुंडों की महफिल में झूमते नजर आईं अक्षरा सिंह, पारो ने मचाया तहलका
x
भोजपुरी (Bhojpuri) सिनेमा की चर्चित अभिनेत्री अक्षरा सिंह (Akshara Singh) अपनी अदाओं से लोखों लोगों को दीवाना बना लेती हैं

जनता से रिश्ता वेबडेस्क| भोजपुरी (Bhojpuri) सिनेमा की चर्चित अभिनेत्री अक्षरा सिंह (Akshara Singh) अपनी अदाओं से लोखों लोगों को दीवाना बना लेती हैं. उनके अभिनय के लोग मुरीद तो हो ही जाते हैं, इसके साथ-साथ लोग एक्ट्रेस के लुक्स और ब्यूटी के भी फैन बन जाते हैं. वो किसी भी गाने में क्यों ना हों, गाने का हिट होना तय हो जाता है. अब अक्षरा सिंह पटना की पारो बनकर अपने फैंस का दिल जीतने आ गई हैं.

हाल ही में अक्षरा सिंह का सुपरहिट भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) 'पारो' (Paro) रिलीज हुआ है जो तहलका मचा रहा है. भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह (Bhojpuri Queen Akshara Singh) का ये गाना आइटम सॉन्ग (Item Song) की तरह फिल्माया गया है जिसमें वो कई बंदुकधारी गुंडों के सामने डांस करती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस इस गाने में 'पटना की पारो' (Patna Ki Paro) बनी हैं जो कई लोगों की महफिल में लहंगा पहने जबरदस्त डांस कर रही हैं. अक्षरा ने इस गाने से अपने फैंस को दीवाना बना लिया है. उनका लुक, डांस, अदाएं सब लोगों के दिलों में बस जा रही हैं. गाना भोजपुरी और हिंदी मिक्स भाषा में है इसलिए ये गाना सिर्फ भोजपुरी ऑडियंस के बीच ही नहीं, हिंदी ऑडियंस को भी खूब लुभा रहा है. आज कल शादी सीजन चल रहा है इसलिए ये गाना और भी ज्यादा देखा और सुना जा रहा है.

आपको बता दें कि अक्षरा सिंह का सुपरहिट सॉन्ग पारो कल यानी 2 मई को नव भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था. गाने ने दो दिन में लगभग 6 लाख व्यूज बटोर लिए हैं. गाना तेजी से वायरल हो रहा है. गाने के वायरल होने के पीछे अक्षरा सिंह तो प्रमुख कारण हैं ही, मगर इसके अलावा लिरिक्स, म्यूजिक, कोरियोग्राफी और डायरेक्शन कमाल का है. इस गाने को लिखा है जाहिद अख्तर (Zahid Akhtar) ने, जिन्होंने पवन सिंह (Pawan Singh) का सुपरहिट भोजपुरी सॉन्ग 'लॉलीपॉप लागेलू' (Lollypop Lagelu) लिखा था. इस गाने का म्यूजिक दिया है विनय विनायक ने और इसे डायरेक्ट किया है राकेश ठक्कर ने.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it