मनोरंजन

अक्षरा सिंह ने वीडियो शेयर कर किया प्यार का इजहार! एक्सप्रेशन्स देख फैंस घायल

Triveni
1 Aug 2021 1:48 AM GMT
अक्षरा सिंह ने वीडियो शेयर कर किया प्यार का इजहार! एक्सप्रेशन्स देख फैंस घायल
x
भोजपुरी एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) अक्षरा सिंह (Akshara Singh) फिल्मों के साथ-साथ फैंस के बीच सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं.

भोजपुरी एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) अक्षरा सिंह (Akshara Singh) फिल्मों के साथ-साथ फैंस के बीच सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वो अपने दिल की बात फैंस नहीं छुपाती हैं. अपनी हर बात बेबाकी से सभी के बीच रखती हैं. अब एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम (Akshara Singh Instagram) के जरिए अपने प्यार का इजहार किया है. उन्होंने एक वीडियो (Viral video) शेयर किया है, जिसमें ज्योतिका टांगरी का गाना 'एक मुलाकात' बज रहा है. इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही एक्ट्रेस ने अपने प्यार का इजहार किया है.

वीडियो शेयर करने के साथ अक्षरा ने क्या लिखा?

अक्षरा सिंह ने इंस्टाग्राम पर जो वीडियो (Akshara Singh Instagram Video) शेयर किया है. इसमें वो ज्योतिका टांगरी (Jyotica Tangri) के गाने 'एक मुलाकात' (Ek Mulaqat) पर लिपसिंग करते हुए दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो को उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और इसे शेयर करने के साथ ही एक्ट्रेस ने कैप्शन में प्यार का इजहार करते हुए लिखा, 'मेरे लोगों मैं तुमसे प्यार करती हूं.' दरअसल, अक्षरा ने ये कैप्शन अपने फैंस के लिए लिखा है. वीडियो को महज दो घंटे पहले ही सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है और महज चंद घंटे में ही उनके इस वीडियो को 12 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. इसमें वो गजब के एक्सप्रेशन्स देते हुए नजर आ रही हैं
अक्षरा सिंह के वीडियो (Akshara Singh Video) को देखने के बाद फैंस ने कमेंट्स की झड़ी लगा दी. वो एक के बाद एक कमेंट्स कर रहे हैं और जमकर उनकी खूबसूरती और एक्टिंग की तारीफ कर रहे हैं. एक शख्स ने लिखा, 'दीदी किसकी जान लेने की प्लानिंग है'. इसके साथ ही दूसरी लड़की ने लिखा,'हे, आई लव यू , दिल की हर धड़कन से, मेरी अप्सरा.' इसी तरह से उनके फैंस जमकर कमेंट्स कर रहे हैं.
बता दें कि अक्षरा सिंह एक बेहतरीन भोजपुरी एक्ट्रेस तो हैं ही साथ ही एक शानदार सिंगर भी हैं. उनके गाने फैंस को इतना ज्यादा पसंद हैं कि उनका कोई भी गाना हो वो यूट्यूब (Youtube) पर आते ही वायरल हो जाता है. उन्होंने 'फलनवा के बेटा' (Falanwa Ke Beta), हिंदी गाना 'मेरी वफा' (Meri Wafaa) और 'ईधर आने का नहीं' (Idhar Aane ka nahi) जैसे गाने गाए. इनके गानों ने नए-नए रिकॉर्ड्स बनाए. ये खूब वायरल हुए


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta