Top
खेल

आकाश चोपड़ा ने बताया, मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स में से किस टीम को मिलेगी जीत

Bharti
9 April 2021 4:43 AM GMT
आकाश चोपड़ा ने बताया, मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स में से किस टीम को मिलेगी जीत
x
इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 14वें सीजन का पहला मैच डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच में 9 अप्रैल (शुक्रवार) को चेन्नई के एम चिदंबरम क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 14वें सीजन का पहला मैच डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच में 9 अप्रैल (शुक्रवार) को चेन्नई के एम चिदंबरम क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। ग्लेन मैक्सवेल और काइल जैमीसन जैसे खिलाड़ियों के आने से आरसीबी की टीम काफी मजबूत नजर आ रही है। वहीं, रोहित शर्मा की अगुवाई वाली मुंबई के पास अनुभवी और विस्फोटक खिलाड़ियों का जबर्दस्त कॉम्बिनेशन मौजूद है। ऐसे में पहले मुकाबले में दोनों टीमों के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल सकती है। इसी बीच, भारत के पूर्व बल्लेबाज और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने टूर्नामेंट के पहले मैच के नतीजे को लेकर भविष्यवाणी की है।

आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए बताया कि उनको लगता है कि पहले मैच में रोहित शर्मा की पलटन विराट कोहली की सेना पर भारी पड़ेगी। पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने भविष्यवाणी करते हुए कहा कि इस मैच में सूर्यकुमार यादव और रोहित मिलकर विराट और मैक्सवेल से ज्यादा रन बनाएंगे। एम चिदंबरम की पिच को ध्यान में रखते हुए आकाश ने कहा कि टूर्नामेंट के पहले मैच में स्पिन गेंदबाज तेज गेंदबाजों से ज्यादा विकेट चटकाएंगे। आकाश ने बताया कि दोनों ही टीमों की तरफ से एक-एक से सलामी बल्लेबाज इस मैच में दमदार पारी खेलेगा।
पूर्व सलामी बल्लेबाज ने मुंबई के चार विदेश प्लेयरों के रूप में जेम्स नीशम, ट्रेंट बोल्ट, एडम मिल्ने, कीरोन पोलार्ड का नाम लिया। उन्होंने आरसीबी के चार विदेशी प्लेयर्स के तौर पर ग्लेन मैक्सवेल, एबी डिविलियर्स, डेन क्रिस्टियन का नाम लिया। आरसीबी के चौथे विदेशी प्लेयर के लिए उन्होंने केन रिचर्ड्सन और काइल जैमीसन में से किसी एक को चुनने की सलाह दी। आकाश ने बताया कि ग्लेन मैक्सवेल को नंबर चार या पांच की पोजिशन पर बल्लेबाजी करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि देवदत्त पडीक्कल की गैरमौजूदगी में आरसीबी की तरफ से रजत पाटिदार या फिर वॉशिंगटन सुंदर को कप्तान कोहली के साथ ओपनिंग करने के लिए उतरना चाहिए।

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it