मनोरंजन

अजय देवगन हीरो से बनेंगे विलेन, 70 करोड़ 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में निभाएंगे अहम रोल

Neha Dani
5 Feb 2021 10:47 AM GMT
अजय देवगन हीरो से बनेंगे विलेन, 70 करोड़ गंगूबाई काठियावाड़ी में निभाएंगे अहम रोल
x
संजय लीला भंसाली के एक और बड़े प्रोजेक्ट ‘गंगूबाई काठियावाड़ी पर काम जारी है.

संजय लीला भंसाली के एक और बड़े प्रोजेक्ट 'गंगूबाई काठियावाड़ी पर काम जारी है. इस फिल्म से जुड़ी ह दिन जानकारी सामने आ रही हैं. अब इससे जुड़ी एक औऱ खबर सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि फिल्म में अजय देवगन भी एक अहम किरदार निभाते नजर आएंगे हालांकि उनका ये रोल ज्यादा बड़ा नहीं होगा.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म में अजय देवगन नेगेटिव रोल में नजर आएंगे यानी एक डॉन की भूमिका निभाएंगे. वह फिल्म में आलिया के मेंटर का रोल निभाएंगे. ऐसे में माना जा रहा है कि फिल्म में वो एक असल जिंदगी के डॉन का किरदार निभाएंगे. उनका रोल छोटा होने के साथ-साथ काफी स्ट्रॉन्ग बताया जा रहा है.

आलिया भट्ट स्टारर गंगूबाई काठियावाड़ा फिल्म के रिलीज का फैंस काफी दिनों से इंतजार कर रहे हैं. अब कहा जा रहा है कि रिलीज के बाद फिल्म के डिजिटल राइट्स ओटीटी प्लेटफॉर्म को बेच दिए गए हैं. फिल्म के राइट्स नेटफ्लिक्स ने खरीदे हैं. नेटफ्लिक्स ने फिल्म के राइट्स खरीदने के लिए बड़ी रकम चुकाई है.
संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई (Gangubai) एस हुसैन जैदी की किताब माफिया क्वींस ऑफ मुंबई के एक चैप्टर पर आधारित है. इस फिल्म में लीड रोल में एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) नजर आएंगी. फिल्म बीते साल सितंबर के महीने में पर्दे पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना के कारण से फिल्म पर्दे पर पेश नहीं हो पाई थी. अब जनवरी 2021 में भंसाली प्रोडक्शंस ने गंगूबाई काठियावाड़ी के रिलीज होने के संकेत दिए थे.

खबर के अनुसार गंगूबाई काठियावाड़ी के पोस्ट रिलीज डिजिटल राइट्स को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix) ने 70 करोड़ रुपये में खरीद लिए हैं. हालांकि अभी इसको लेकर किसी भी तरह की आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है. फिल्म की स्टार कास्ट और संजय लीला भंसाली की फिल्म होने के कारण नेटफ्लिक्स ने फिल्म के राइट्स को भारी रकम में खरीदा है. फिल्म में शांतनु माहेश्वरी, सीमा पाहवा और विजय राज जैसे कलाकार भी अहम रोल में नजर आने वाले हैं. इसके साथ ही अजय देवगन इमरान हाशमी और हुमा कुरैशी स्पेशल रोल को तड़का लगाते नजर आने वाले हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta