अन्य

अजय देवगन और आलिया भट्ट की हुई चांदी, 'RRR' के लिए दोनों ने वसूली मोटी रकम

Neha Dani
12 Jan 2022 2:54 AM GMT
अजय देवगन और आलिया भट्ट की हुई चांदी, RRR के लिए दोनों ने वसूली मोटी रकम
x
तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम के अलावा हिंदी भाषा में भी रिलीज होगी.

फेमस डायरेक्टर एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की फिल्म 'आरआरआर' (RRR) की रिलीज डेट हाल ही में टल गई है. फैंस को इस फिल्म को देखने के लिए अभी और इंतजार करना पड़ेगा. मूवी में जूनियर एनटीआर (Jr NTR) और राम चरण (Ram Charan) लीड रोल में हैं. वहीं, अजय देवगन (Ajay Devgn) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) भी इस फिल्म का अहम हिस्सा हैं. हालांकि, फिल्म में दोनों सितारों का स्पेस कम है. इसके बावजूद उन्होंने मेकर्स से मोटी रकम वसूली है.

आलिया भट्ट ने वसूली मोटी रकम
बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म में आलिया (Alia Bhatt) का रोल लगभग 20 मिनट का है. हालांकि, उन्हें फिल्म की लीडिंग लेडी बताया जा रहा है. ऐसे में आलिया (Alia Bhatt) ने महज कुछ मिनटों के रोल के लिए 9 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं. आलिया इतनी बड़ी फीस एक पूरी फिल्म के लिए लेती हैं जो कि उन्होंने सिर्फ 20 मिनट के लिए 'आरआरआर' के मेकर्स से वसूली है.
7 दिन की शूटिंग के लिए करोड़ों में ली फीस



रिपोर्ट में बताया गया कि अजय देवगन (Ajay Devgn) ने 'आरआरआर' के लिए सिर्फ 7 दिन की शूटिंग की है जिसके लिए उन्होंने 35 करोड़ रुपये लिए हैं. ऐसे में माना जा रहा है कि किसी फिल्म में कैमियो के लिए मार्केट में यह बहुत बड़ी फीस है. रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया कि एसएस राजामौली (SS Rajamouli) ने नॉर्थ इंडिया के दर्शकों को आकर्षित करने के लिए आलिया भट्ट और अजय देवगन को फिल्म में कास्ट किया है.
इस वजह से टल गई फिल्म की रिलीज
गौरतलब है कि देश में तेजी से फैल रहे कोरोना के मद्देनजर मेकर्स ने कुछ दिनों पहले फिल्म 'आरआरआर' (RRR) की रिलीज पोस्टपोन कर दी थी. मेकर्स की तरफ से एक बयान भी जारी किया गया था, जिसमें उन्होंने लिखा, 'तमाम कोशिशों के बावजूद हालात कुछ ऐसे हैं, जो हमारे बस में नहीं है. देश में थियेटर्स बंद हो रहे हैं, इसलिए हमारे पास कोई विकल्प ही नहीं बचा है. यही कह सकते है कि अपनी एक्साइटमेंट बरकरार रखे. हमने इंडियन सिनेमा के गौरव को वापस लाने का वादा किया था और सही समय पर हम करेंगे'. हालांकि, अभी नई रिलीज डेट का ऐलान नहीं किया गया है. यह फिल्म तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम के अलावा हिंदी भाषा में भी रिलीज होगी.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta