मनोरंजन

विजय सेतुपति के बाद प्रियामणि ने अल्लू अर्जुन की पुष्पा: द रूल में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई?

Neha Dani
4 Aug 2022 6:14 AM GMT
विजय सेतुपति के बाद प्रियामणि ने अल्लू अर्जुन की पुष्पा: द रूल में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई?
x
जब भी हड़ताल खत्म होगी, हम शुरू कर देंगे, ”शंकर बताते हैं।

अल्लू अर्जुन स्टारर पुष्पा की ब्लॉकबस्टर सफलता के बाद, दर्शकों को अगली कड़ी पुष्पा: द राइज का बेसब्री से इंतजार है। जहां पहले भाग में पहले से ही सितारों से सजी कास्ट थी, वहीं निर्माता दूसरे भाग में और अधिक प्रतिभाशाली अभिनेताओं को लेने की योजना बना रहे हैं। कलाकारों की अफवाहें हमेशा दर्शकों को आकर्षित करने में कामयाब रहीं और अब पुष्पा 2 में नवीनतम जोड़ एक लोकप्रिय अभिनेत्री प्रियामणि होंगी


अब ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री प्रियामणि ने फिल्म साइन कर ली है और वह एक महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगी। हालांकि, अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि साझा नहीं की गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह फिल्म में विजय सेतुपति की पत्नी के रोल में नजर आएंगी। कहा जाता है कि प्रियामणि ने स्क्रिप्ट सुनी है और हामी भी भरी है।

अचंभित करने के लिए, अफवाहें व्याप्त हैं कि निर्माताओं ने फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए विजय सेतुपति से संपर्क किया है। अभिनेता शुरू में पुष्पा: द राइज़ का भी हिस्सा थे, लेकिन आज तक के मुद्दों पर, उन्होंने इसे चुना। अब पुष्पा की टीम ने उन्हें दूसरे पार्ट में शामिल किया है। कथित तौर पर, वह फिल्म में वन अधिकारी की भूमिका में नजर आएंगे।

पुष्पा: नियम अगस्त में फर्श पर जाने के लिए तैयार है। अब पिंकविला से एक्सक्लूसिव बातचीत में निर्माता वाई रविशंकर ने शूटिंग के मोर्चे पर कुछ जानकारी साझा की है। "हमारे यहां तेलुगु उद्योग में हड़ताल चल रही है। एक बार हड़ताल खत्म हो जाने के बाद हम अगस्त के अंत से या जब भी हड़ताल खत्म होगी, हम शुरू कर देंगे, "शंकर बताते हैं।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta