मनोरंजन

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद शहनाज गिल ने 'अटैचमेंट' पर की बात, बोली- लगाव बहुत हर्ट करता है...

Neha Dani
9 May 2022 9:42 AM GMT
सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद शहनाज गिल ने अटैचमेंट पर की बात, बोली- लगाव बहुत हर्ट करता है...
x
ये भी बताया जा रहा है कि शहनाज जल्द ही 'कभी ईद कभी दिवाली' में नजर आएंगी।

'बिग बॉस 13' से फेम पाने वाली शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) इन दिनों सुर्खियों में हैं। उन्होंने हाल ही में गुरुग्राम में ब्रह्माकुमारी (Shehnaaz Gill At Brahmakumaris Event) के एक प्रोग्राम में हिस्सा लिया, जहां वो महिलाओं को लेकर बहुत सारी अच्छी बातें बोलती नजर आईं। उन्हें देखने और सुनने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ी थी। 'पंजाब की कटरीना कैफ' के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं, लेकिन एक वीडियो फैंस के दिल को छू गया है। इसमें वो प्यार को लेकर अपना नजरिया बताती दिखाई दे रही हैं, लेकिन जैसे ही वो 'अटैचमेंट' बोलती हैं, वो खुद को रोक लेती हैं और ऐसा लगता है कि अपने आंसू रोकती (Shehnaaz Gill Emotional Video) नजर आ रही हैं। इस वीडियो को देख फैंस भी इमोशनल हो गए हैं।




इस वीडियो में शहनाज गिल कह रही हैं, 'जो अटैचमेंट है ना, वो हमेशा हर्ट करती है और लव प्योर होता है तो लव में तुम कभी भी रोते नहीं हो। तुम्हारे यहां पर जितने भी रिश्ते हैं ना... चाहे वो हसबैंड है या भाई है, वो सब टेम्परेरी है। वो सब यहीं रह जाने हैं।'


अटैचमेंट और प्यार पर बात करते-करते शहनाज कई बार इमोशनल हुईं, लेकिन उन्होंने अपनी भावनाओं पर काबू किया। हालांकि, उनके फैंस को उनका दर्द नजर आ गया।
सिद्धार्थ के लिए थी अटैचमेंट


सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल जब 'बिग बॉस 13' में थे, तब सना ने कई बार बोला था कि उन्हें सिद्धार्थ से अटैचमेंट है। जब होस्ट सलमान खान बिग बॉस के घर में दाखिल हुए थे, तब उन्होंने शहनाज से पूछा था कि क्या तुम दोनों बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड हो? इस पर शहनाज ने कहा था, 'नहीं... कुछ अटैचमेंट है हम दोनों की।' इसके बाद सिद्धार्थ ने भी हामी भरी थी कि ऐसा है। इसके अलावा भी कई दफा वो सिद्धार्थ से कह चुकी थीं कि वो अब उनकी फैमिली बन चुके हैं।
हुईं थीं ट्रोल
इस इवेंट में शामिल होने से ठीक पहले शहनाज गिल को सलमान खान की बहन अर्पिता खान की ईद पार्टी में स्पॉट किया गया था, जहां वो सलमान को Kiss करती नजर आई थीं। ये बात यूजर्स को पसंद नहीं आई और उन्हें ट्रोल कर दिया। फिलहाल, ये भी बताया जा रहा है कि शहनाज जल्द ही 'कभी ईद कभी दिवाली' में नजर आएंगी।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta