Top
मनोरंजन

पति के निधन के बाद Mandira Bedi ने पहली बार फॅमिली फोटो शेयर कर लिखी ये बात

Sandhya Yadav
22 July 2021 8:35 AM GMT
पति के निधन के बाद  Mandira Bedi ने पहली बार फॅमिली फोटो शेयर कर लिखी ये बात
x
पति राज कौशल के निधन के बाद एक्ट्रेस मंदिरा बेदी अब धीरे-धीरे अपने दर्द से उबर रही हैं।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | Husband's death, Mandira Bedi family photo share, wrote this thing। कुछ दिनों पहले वो वॉक के लिए घर से बाहर निकली थीं और अब वो सोशल मीडिया पर भी थोड़ी एक्टिव हो गई हैं। पति के निधन के बाद उन्होंने कई पोस्ट शेयर किए थे, लेकिन अब उन्होंने अपनी फैमिली के साथ तस्वीर साझा की है और सपोर्ट देने के लिए उनका आभार भी व्यक्त किया है। इस तस्वीर में मंदिरा के दोनों बच्चे और माता-पिता हैं।

इस फोटो को शेयर करते हुए मंदिरा बेदी ने कैप्शन में लिखा है- "सिर्फ प्यार। अपनी फैमिली, प्यार, सपोर्ट और दयालुता के लिए आभारी हूं। #gratitude #love #thanks"। मंदिरा के इस पोस्ट पर आशीष चौधरी, मौनी रॉय, करण वाही, अर्जुन बिजलानी, जैकी श्रॉफ, जेनिफर विंगेट सहित तमाम सेलेब्स ने कमेंट किया और उन पर प्यार लुटाया है।


मंदिरा बेदी का फिर छलका दर्द, पति राज कौशल की Photos शेयर कर लिखा: एक-दूसरे को जानने के 25 साल...

मंदिरा बेदी ने 7 दिन पहले पति राज कौशल के साथ पुरानी तस्वीरें शेयर की थीं। उन्होंने कैप्शन में लिखा था- 'एक दूसरे को जानने के 25 साल। शादी के 23 साल.. तमाम संघर्षों से.. हर उत्थान और पतन से...।'

अभिनेत्री के पति, फिल्म निर्माता राज कौशल का 30 जून को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। दोस्तों, फॉलोअर्स और इंडस्ट्री के साथियों ने सोशल मीडिया पर उनके असामयिक निधन पर शोक व्यक्त किया और संवेदना व्यक्त की।

मंदिरा सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग और नफरत का शिकार भी हुईं, जब तस्वीरें सामने आई थीं, जिसमें उनके पति का अंतिम संस्कार करते हुए रूढ़िवादिता को तोड़ते हुए दिखाया गया था, जिसे पारंपरिक रूप से एक परिवार के पुरुष सदस्यों से करने की उम्मीद की जाती है।


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it