मनोरंजन

'थैंक गॉड' के बाद, सिद्धार्थ मल्होत्रा की 'मिशन मजनू' की शूटिंग हुई शुरु, रश्मिका ने शेयर की खास तस्वीर

Neha Dani
6 Feb 2021 10:26 AM GMT
थैंक गॉड के बाद, सिद्धार्थ मल्होत्रा की मिशन मजनू की शूटिंग हुई शुरु, रश्मिका ने शेयर की खास तस्वीर
x
बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने लखनऊ में उनकी अपकमिंग फिल्म मिशन मजनू की शूटिंग शुरू कर दी है

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने लखनऊ में उनकी अपकमिंग फिल्म मिशन मजनू की शूटिंग शुरू कर दी है. हालांकि सिद्धार्थ फिल्म में लीड रोल प्ले कर रहीं रश्मिका मंदाना को जॉइन नहीं करेंगे. मेकर्स ने आज फिल्म की शूटिंग शुरू होने की घोषणा सोशल मीडिया पोस्ट करके फैन्स को दी है. रश्मिका ने फिल्म की पूरी टीम को इंस्टा स्टोरी शेयर करके गुड लक कहा है.

फिल्म का निर्देशन शांतनू बागची कर रहे हैं और जहां तक फिल्म की कहानी की बात है तो बता दें कि ये फिल्म एक स्पाय थ्रिलर होगी जो कि 1970 में हुई कुछ सच्ची घटनाओं पर आधारित है. मेकर्स की मानें तो फिल्म एक ऐसे मिशन की कहानी सुनाएगी जिसने भारत और पाकिस्तान के रिश्तों को हमेशा के लिए बदल दिया था.

लखनऊ में हो रही शूटिंग



फिल्म की शूटिंग अभी लखनऊ में चल रही है और अगले कुछ दिनों तक सिद्धार्थ के सोलो शॉट्स शूट किए जाएंगे. रश्मिका मंदाना बाद में सिद्धार्थ को जॉइन करेंगी जिसके बाद दोनों के साथ वाले सीन शूट किए जाएंगे. RSVP Movies ने फिल्म के क्लैपबोर्ड की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "भारत द्वारा किए गए सबसे डेडली कवर ऑपरेशन का पहला अध्याय आज शुरू हो रहा है. मिशन मजनू की शूटिंग लखनऊ में हो रही है."
क्या बोलीं रश्मिका मंदाना?



रश्मिका ने भी फिल्म के क्लैपबोर्ड की तस्वीर शेयर करते हुए आज से इसकी शूटिंग शुरू होने की खबर फैन्स के साथ साझा की है. तस्वीर शेयर करते हुए रश्मिका ने लिखा, "आह.. मेरे लड़कों ने आज शूटिंग शुरू कर दी है. तुम सभी को ऑल द बेस्ट. मेरे बिना जमकर मस्ती करना." बता दें कि मिशन मजनू का पोस्टर पहले ही रिलीज किया जा चुका है जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा गन के साथ वॉर बैकग्राउंड में नजर आए थे.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta