मनोरंजन

शादी के बाद सैफ को लेकर इनसिक्योर फील करती थीं अमृता, खूब होती थी लड़ाई!

Neha Dani
28 Jun 2022 3:01 AM GMT
शादी के बाद सैफ को लेकर इनसिक्योर फील करती थीं अमृता, खूब होती थी लड़ाई!
x
इनके बीच जो खाई आई वो बढ़ती ही चली गई और आखिरकार 2004 में ये कपल अलग हो गया.

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) जब अमृता सिंह (Amrita Singh) से पहली बार मिले तब ये हसीना शोहरत की बुलंदियों पर थीं और कामयाबी इनके कदम चूम रही थी. पहली मुलाकात के बाद दूसरी मुलाकात और फिर तीसरी मुलाकात में दोनों ये जान चुके थे कि इन्हें शादी करनी है और हमेशा साथ रहना है. उस वक्त अमृता-सैफ से 13 साल बड़ी थीं सिर्फ यही नहीं बल्कि सैफ उस वक्त महज एक स्ट्रगलर थे फिर भी प्यार के आगे इन्होनें कुछ नहीं सोचा और शादी कर ली.

शादी के बाद आने लगी थी इनसिक्योरिटी की फीलिंग
शादी के बाद सैफ और अमृता ने एक पॉपुलर टॉक शो में अपनी जिंदगी को लेकर काफी कुछ रिवील किया था. जब उनसे पूछा गया कि सैफ का दूसरी हीरोइनों संग काम करना उन्हें कैसा लगता है क्या वो इनसिक्योर होती हैं. तब अमृता ने ये बात कबूल की थी कि उन्हें काफी बुरा लगता है. बल्कि इस बात को लेकर उनके बीच लड़ाई तक होती है और कई बार उन्हें लगता है कि वो सैफ का सिर ही फोड़ देंगीं.

अमृता ने शादी के बाद छोड़ दी थी एक्टिंग
जहां शादी के बाद सैफ पूरी तरह से करियर को निखारने में बिजी हो गए थे तो वहीं अमृता धीरे धीरे पर्दे और एक्टिंग से दूरी बनाने लगी थीं. कुछ साल बाद तक तो वो फिल्मों में दिखीं लेकिन मां बनने से पहले ही उन्होंने फिल्मे करना बंद कर दिया था. 1995 में सारा अली खान का जन्म हुआ और वो पूरी तरह से परिवार में ही रम गईं जबकि सैफ पूरी तरह से बॉलीवुड में रमते गए. कहा जाता है कि यही से इनके बीच अनबन की शुरुआत हुई थी. हालांकि विवाद हुए और फिर सुलझा लिए गए. 2001 में इब्राहिम के जन्म के बाद इनके बीच जो खाई आई वो बढ़ती ही चली गई और आखिरकार 2004 में ये कपल अलग हो गया.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta