मनोरंजन

बॉलीवुड के बाद अब साउथ इंडस्ट्री में कदम रखने को तैयार हैं जाह्नवी कपूर, जूनियर एनटीआर के साथ मचाएंगी धमाल

Neha Dani
29 Jan 2022 5:52 AM GMT
बॉलीवुड के बाद अब साउथ इंडस्ट्री में कदम रखने को तैयार हैं जाह्नवी कपूर, जूनियर एनटीआर के साथ मचाएंगी धमाल
x
इसके अलावा जाह्नवी के पास और भी कई बॉलीवुड फिल्में हैं।

साउथ की फिल्म आरआरआर (RRR Movie) को लेकर इस तरह चर्चाएं हो रहीं है, जैसे मानों हर कोई बस इस फिल्म के रिलीज होने का ही इंतजार कर रहा हो। यह फिल्म बाहुबली के बाद दूसरी ऐसी साउथ की फिल्म है जो कि लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। हाल ही में कुछ मीडिया रिपोर्ट्स सामने आई हैं जिसमें बताया गया है कि जूनियर एनटीआर (Jr NTR) अपनी अगली फिल्म में फिल्म डायरेक्टर बुची बाबू (Buchi Babu) के साथ काम करने वाले हैं। जूनियर एनटीआर (Jr NTR New Movie) की अगली फिल्म को लेकर अभी तक ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है, लेकिन साउथ सुपरस्टार की आने वाली फिल्म को लेकर चर्चाएं जरूर शुरू हो गई हैं। इन ही चर्चाओं के बीच अब बताया जा रहा है कि जूनियर एनटीआर (Jr NTR New Movies) के साथ उनकी आने वाली फिल्म में बॉलीवुड की धड़क गर्ल यानी जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) लीड एक्ट्रेस होंगी।



अगर मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो जूनियर एनटीआर (Jr NTR) इन दिनों एक और पैन इंडिया फिल्म को लेकर प्लानिंग कर रहें हैं। उन्होंने आरआरआर (RRR Release) की रिलीज से पहले की पॉपुलैरिटी को देखने के बाद एक और बड़ी पैन इंडिया फिल्म बनाने की तैयारी करनी शुरू कर दी है। लेकिन इस बार मेकर्स की प्लानिंग कुछ अलग दिखाई दे रहीं है। क्योंकि मेकर्स यह चाहते है कि जूनियर एनटीआर के साथ इस बार फिल्म में को बॉलीवुड एक्ट्रेस हो।
जूनियर एनटीआर (Jr NTR Movie) की नई फिल्म में मेकर्स जाह्नवी कपूर को कास्ट करना चाहते हैं। क्योंकि जिस तरह की कहानी फिल्म के लिए सोची गई है उसमें जाह्नवी (Janhvi Kapoor) एकदम फिट बैठती हैं। लेकिन अब तक जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की ओर से फिल्म को लेकर कोई भी ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं दी गई है। यानि कि अब तक ये बात साफ नहीं हो पई है कि जाह्नवी इस फिल्म को करेंगी या नहीं।
जूनियर एनटीआर (Jr NTR) की आरआरआर आने से पहले ही चारों तरफ चर्चाओं का विषय बनी हुई है। शायद यही वजह है कि उन्होंने अपनी अगली फिल्म की तैयारी भी शुरू कर दी है। वहीं बात करें अगर जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के वर्कफ्रंट की तो एक्ट्रेस ने फिल्म धड़क से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। वहीं जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor New Movies) ने हाल में 'मिली' (Mili) नाम की फिल्म की शूटिंग खत्म की है। इसके अलावा जाह्नवी के पास और भी कई बॉलीवुड फिल्में हैं।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta