मनोरंजन

'ए भाई जरा देख के चलो', करीना कपूर ने शेयर किया वीडियो

Janta Se Rishta Admin
17 Jan 2022 2:43 AM GMT
ए भाई जरा देख के चलो, करीना कपूर ने शेयर किया वीडियो
x

देशभर में कोरोना (Corona) के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. इस महामारी को फैलने से रोकने के लिए पुलिस लगातार अलग- अलग तरीकों से लोगों को मास्क पहनने के लिए जागरूक करती रहती है. हाल ही में पुणे पुलिस ने लोगों को मास्क पहनने और कोरोना के प्रति जागरूकता बढ़ाने के लिए एक अनोखा तरीका अपनाया है. पुणे पुलिस (Pune Police) के अनोखे तरीके पर अभिनेत्री करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. अभिनेत्री सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं, उन्होंने अपने दादा और अभिनेता राज कपूर की फिल्म 'मेरा नाम जोकर' पर आधारित पुणे पुलिस की कोविड -19 संक्रमण को रोकने के अभियान का वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है और कैप्शन लिखा, "शानदार वीडियो" और ताली बजाती हुए हार्ट इमोजी शेयर की है.

करीना ने अपने इंस्टाग्राम पर मीडिया आउटलेट का वीडियो शेयर किया है जिसमें एक पुलिस वाला 'ए भाई जरा देख के चलो' गाने को ट्विस्ट के साथ गाते नजर आ रहा है. इस वीडियो में पुलिसकर्मी नए लिरिक्स के साथ गाने को गाते नजर आ रहा है और समझाने की कोशिश कर रहा है कि मास्क पहनें और इसे मामुली सर्दी जुकाम समझने की गलती न करें. न्यूज एजेंसी एएनाई ने राज्य के स्वास्थ्य विभाग के अनुसार बताया है महाराष्ट्र में 24 घंटों में 41,327 नए कोविड -19 मामले दर्ज किए. राज्य में कोविड -19 के ओमिक्रॉन वेरिएंट के 8 नए मामले सामने आए है. जिससे ओमिक्रॉन संक्रमित मरीजों की संख्या 1,738 हो गई.

1970 में राजकुमार की फिल्म मेरा नाम जोकर रिलीज हुई थी. इस फिल्म का निर्माण आरके फिल्म्स के बैनर तले किया गया था. फिल्म की कहानी ख्वाजा अहमद अब्बास ने लिखी थी. फिल्म में राज कपूर, सिमी गरेवाल, ऋषि कपूर, सेनिया रयाबिंकिना, पद्मिनी जैसे कलाकार शामिल थे. फिल्म में मनोज कुमार, धर्मेंद्र, दारा सिंह और राजेंद्र कुमार ने भी अभिनय किया था. करीना और करिश्मा कपूर दिग्गज अभिनेता रणधीर कपूर की बेटियां हैं, जो राज कपूर के सबसे बड़े बेटे हैं. करीना और करिश्मा दोनों ही अक्सर अपने घरवालों की थ्रोबैक तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta