मनोरंजन

अमित कुमार को आदित्य नारायण ने दिया जवाब, 'डियन आइडल' पसंद नहीं आया तो बता देते

Neha Dani
12 May 2021 9:53 AM GMT
अमित कुमार को आदित्य नारायण ने दिया जवाब, डियन आइडल पसंद नहीं आया तो बता देते
x
क‍िशोर कुमार के बेटे अमित कुमार ने कहा कि उन्‍हें कहा गया था क‍ि सभी की तारीफ करनी है.

सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 12' (Indian Idol 12) इन दिनों सुर्खियों में है. पिछले हफ्ते किशोर कुमार स्‍पेशल एपिसोड (Kishore Kumar Special Episode) दिखाया गया, जिसके अब खूब चर्चे हो रहे हैं. इस शो के लिए मेहमान बनकर आए अमित कुमार (Amit Kumar) ने भी एपिसोड को लेकर न सिर्फ नाराजगी जताई, बल्‍क‍ि यह कहकर चौंका दिया कि शूट शुरू होने से पहले ही उन्‍हें यह सलाह दी गई थी कि वह कंटेस्‍टेंट्स की खूब तारीफ करें अब इस मामले पर शो के होस्ट और सिंगर आदित्‍य नारायण (Aditya Narayan) ने रिएक्ट किया है.

शो के होस्‍ट आदित्‍य नारायण ((Aditya Narayan) ने अब अमित कुमार (Amit Kumar) के आरोपों पर चुप्‍पी तोड़ी. उन्होंने हाल ही में 'स्‍पॉटबॉय' से बातचीत दो टूक कहा कि अगर ऐसी नाराजगी थी तो उन्हें शूट के दौरान बोल देना चाहिए था.
आदित्‍य ने कहा कि मैं अमित कुमार के लिए पूरे सम्‍मान करता हूं. उन्होंने कहा सम्मान में किसी भी लीजेंड सिंगर के विरासत को एक या दो घंटे में ट्रिब्‍यूट देना आसाना काम नहीं है, लेकिन हम हमेशा अपना बेस्‍ट देने की कोश‍िश करते हैं. खासकर तब जब बाहर देश में ऐसे हालात हैं. महामारी के कारण हम शो को दमन में शूट कर रहे हैं. इन दिनों हमारे पास लिमिटेड रिसोर्स हैं. क्रू भी कम है और टीम में सदस्‍य भी.
उन्होंने अमित कुमार के बयान पर हैरानी जताती हुए कहा कि अगर नाराजगी थी तो उन्होंने अपनी मन की बात शूट के वक्त जाहिर क्यों नहीं की. उन्होंने कहा कि अमित कुमार शो में पहले भी कई बार आ चुके हैं. उन्‍होंने हमेशा हमारी टीम को और कंटेस्‍टेंट्स की सराहना की है और इस बार तो उन्‍होंने एपिसोड के दौरान किशोर दा से जुड़ी कई पर्सनल स्‍टोरीज भी शेयर कीं. हम सभी ने एपिसोड का खूब आनंद लिया, फिर बाद में ये बयान थोड़ा अजीब लग रहा है. उन्होंने कहा कि हमें भी अच्‍छा लगता और हम उनके इनपुट्स के आधार पर बदलाव भी ला सकते थे.
आपको बता दें क‍िशोर कुमार के इस स्‍पेशल एपिसोड के चलते इस शो की खूब ख‍िल्‍ली उड़ाई जा रही है. वहीं एक लीडिंग डेली न्‍यूजपेपर से बात करते हुए शो में स्‍पेशल गेस्‍ट बनकर पहुंचे क‍िशोर कुमार के बेटे अमित कुमार ने कहा कि उन्‍हें कहा गया था क‍ि सभी की तारीफ करनी है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta