मनोरंजन

अदा खान ने बिग बॉस 15 में बेस्टी तेजस्वी प्रकाश का किया समर्थन, बोलीं 'वो अकेली ही सबको...'

Neha
15 Jan 2022 3:30 AM GMT
अदा खान ने बिग बॉस 15 में बेस्टी तेजस्वी प्रकाश का किया समर्थन, बोलीं वो अकेली ही सबको...
x
एक सच्ची खिलाड़ी है और वन वीमेन आर्मी है!'

टीवी इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) के कंट्रोवर्सियल शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) की मजबूत प्रतियोगियों में से एक हैं। इस समय तेजस्वी प्रकाश अपने गेम को अपनी शिद्दत के साथ खेल एराही हैं। इतना ही नहीं दर्शक भी उनके गेम को काफी सपोर्ट कर रहे हैं। दर्शकों और फैंस के साथ-साथ तेजस्वी प्रकाश की बेस्ट फ्रेंड और टीवी एक्ट्रेस अदा खान (Adaa Khan) हाल ही में एक्ट्रेस के सपोर्ट में आई हैं।

अदा खान ने इतनी मुश्किलों का सामने करने के बाद भी गेम में बने रहने के लिए तेजस्वी प्रकाश की सराहना की। अदा खान ने कहा, 'तेजस्वी ने एक बार फिर से एक और रिएलिटी शो में अपना जज्बा दिखाया है। चाहे कुछ भी हो जाए तेजस्वी जिद्दी हैं, वह उग्र हैं और उन्हें आगे का सही रास्ता पता है। अब भी वह शो में दिन-ब-दिन स्ट्रॉन्ग होती जा रही हैं। हमेशा की तरह वो एंटरटेनमेंट का एक पूरा पैकेज है, एक सच्ची खिलाड़ी है और वन वीमेन आर्मी है!'



तेजस्वी को बार-बार घर में कई प्रतियोगियों द्वारा टारगेट किया गया है। हालांकि एक्ट्रेस ने अपने गेम से सभी को हैरान किया है। शो का फिनाले इतना नजदीक है और वो अभी भी गेम में अपना बेस्ट दे रही हैं। अपने गेम के अलावा तेजस्वी प्रकाश करण कुंद्रा के साथ अपने लव-एंगल को लेकर भी चर्चा में बनी हुई है। ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक हाल ही में बिग बॉस 15 में चल रहे टास्क में प्रतिक सहजपाल को विनर बताया जा रहा है। उन्होंने टास्क में तेजस्वी प्रकाश को हर दिया है।


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it