Top
मनोरंजन

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला दर्द के कारण चिल्लाई, ट्रेनर ने किया कुछ ऐसा, देखें वीडियो

Admin1
11 Jun 2021 11:55 AM GMT
एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला दर्द के कारण चिल्लाई, ट्रेनर ने किया कुछ ऐसा, देखें वीडियो
x

उर्वशी रौतेला इंडस्ट्री की सबसे फिट एक्ट्रेस में से एक मानी जाती हैं. उर्वशी अपने वर्कआउट सेशन से कोई समझौता नहीं करती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने वर्कआउट सेशन के कुछ वीडियोज शेयर किए हैं. उनका रीसेंट वीडियो आपको वाकई में हैरान कर देगा.

इस वीडियो में उर्वशी को उनके ट्रेनर लगातार पंच किए जा रहे हैं. ट्रेनर को उनकी पेट पर लगातार मुक्का मारता देख कई फैंस भी परेशान हो गए हैं. वर्कआउट के दौरान उर्वशी काले रंग के आउटफिट और बॉक्सिंग ग्लव्स पहने बेहद ही हॉट नजर आ रही हैं.
अपने पोस्ट के साथ कैप्शन में उर्वशी लिखती हैं, नो पेन.. नो गेन.. ट्रेनर मेरी आंत पर मार रहे हैं. मुक्का खाना मेरी एक्शन फिल्म का हिस्सा है, उसके प्रहारों से ट्रेन हो रही हूं. पेट पर मुक्का खाना बॉक्सिंग ट्रेनिंग का अहम हिस्सा माना जाता है. इस दौरान दिवार से सटे रहने का मुख्य कारण ट्रेनिंग के दौरान मुक्के के दर्द को अंदर लेने का अभ्यास करना पंच को अब्सर्व करना है.
बता दें, उर्वशी जल्द ही स्वीडन रवाना होने वाली हैं, जहां वे स्वीडिश ट्रेनर मैगनस लेज्डबैक से ट्रेनिंग लेंगी. मैगनेस एक्ट्रेस गैल गैडेट की ट्रेनिंग के लिए पहचाने जाते हैं. उर्वशी उनसे अपनी अपकमिंग फिल्म वंडर वूमन की ट्रेनिंग लेने वाली हैं. इससे पहले उर्वशी वर्जिन भानुप्रिया में एक अनोखे रोल में नजर आई थीं.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it