मनोरंजन

एक्ट्रेस सुभाष्री गांगुली लंबे समय के बाद बंगाली फिल्मों में करेंगी वापसी

Gulabi
6 Feb 2021 12:08 PM GMT
एक्ट्रेस सुभाष्री गांगुली लंबे समय के बाद बंगाली फिल्मों में करेंगी वापसी
x
लोकप्रिय बंगाली अभिनेत्री सुभाश्री गांगुली उद्योग की खूबसूरत और प्रतिभाशाली विभूतियों में से एक हैं।

लोकप्रिय बंगाली अभिनेत्री सुभाश्री गांगुली उद्योग की खूबसूरत और प्रतिभाशाली विभूतियों में से एक हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही में उसे एक बच्चे का आशीर्वाद मिला था और उन्होंने अपने राजकुमार का नाम 'युवान' रखा था। अभिनेत्री ने अपने छोटे बच्चे युवान की देखभाल के लिए एक छोटा ब्रेक लिया। लेकिन अब उसने इस साल मार्च से अपने काम पर वापस जाने का फैसला किया है।


अभिनेत्री ने हाल ही में अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग शुरू की। इस बारे में बात करते हुए सुभाश्री ने कहा कि वह अंकुश के सामने बाबा यादव की फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। फिल्म का शीर्षक अभी बाकी है। अभिनेत्री ने आगे कहा कि हमने पिछले साल फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है लेकिन यह कोरोना महामारी के कारण रुक गई है लेकिन अब हमने इसे मार्च से शुरू करने का फैसला किया है।

फिल्म और उसके चरित्र के बारे में बात करते हुए सुभाश्री ने कहा कि इस फिल्म की कहानी दिलचस्प है। यह एक मर्डर मिस्ट्री है, इसलिए मैं ज्यादा कुछ नहीं बता सकती। मैं फिल्म में एक पत्रकार का किरदार निभा रही हूं और किरदार में बहुत शेड्स हैं। मेरे कई पत्रकार मित्र हैं, जिन्होंने पर्दे पर इस किरदार के लिए खुद को ढालने में मेरी बहुत मदद की।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta