मनोरंजन

एक्ट्रेस सौजन्या ने सुसाइड नोट में लिखा- पापा, मम्मी आई एम सॉरी...

Nidhi Singh
1 Oct 2021 12:53 PM GMT
एक्ट्रेस सौजन्या ने सुसाइड नोट में लिखा- पापा, मम्मी आई एम सॉरी...
x
बीते दिन आई कन्नड़ टीवी एक्ट्रेस सौजन्या के निधन की खबर से मनोरंजन जगत में शोक की लरह दौड़ गई।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। बीते दिन आई कन्नड़ टीवी एक्ट्रेस सौजन्या के निधन की खबर से मनोरंजन जगत में शोक की लरह दौड़ गई। अभिनेत्री ने खुदकुशी कर मौत को गले लगा लिया। एक्ट्रेस का शव गुरुवार को उनके बेंगलुरु स्थित घर से बरामद हुआ था। मौके पर पहुंची पुलिस को सौजन्या के कमरे से सुसाइड नोट भी बरामद हुआ था। बताया जा रहा है कि अभिनेत्री ने कथित तौर पर आत्महत्या करने से पहले चार पन्नों का नोट छोड़ा है।

अपने इस सुसाइड नोट में उन्होंने दावा किया कि उनकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी। उन्होंने लिखा- मैं अब और टेंशन नहीं ले सकती। हेल्थ इश्यू मुझे अंदर से मार रहे हैं। इसलिए मुझे ऐसा करना अच्छा लगा। आप लोग मुझे माफ कर देना। वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। हालांकि, अभी तक अभिनेत्री के इस कदम के पीछे के सही कारणों का पता नहीं चल पाया है।

सौजन्या ने अपने सुसाइड नोट मे लिखा, "ऐसा कदम उठाने के लिए मुझे बहुत खेद है। पापा मैं आपसे बहुत प्यार करती हूँ। जैसा कि मैंने आपसे बात की थी, मैं इसे अब और नहीं झेल सकती। बहुत मुश्किल होता जा रहा है पापा। सॉरी मम्मी, जैसा मैंने कहा था कि मैं आज आऊंगी लेकिन, मुझे नहीं पता था कि मैं इस तरह से आऊंगी। सो सॉरी मां मुझे इस बात का बहुत अफसोस है। प्लीज पापा आप दादी का ख्याल रखना।

अभिनेत्री ने आगे लिखा, "मैं आप सब से प्यार करती हूं। मेरे इस फैसले के पीछे मेरी मानसिक स्थिति जिम्मेदार है। मेरे हेल्थ इश्यू मुझे अंदर से मार रहे हैं। इसलिए मुझे ये सब करना अच्छा लगा। आप लोग मुझे माफ कर देना। अभी भी मेरा ऐसा करने का मन नहीं कर रहा है। लेकिन, पापा, मम्मी आई एम सॉरी...आई लव यू हर चीज के लिए।"

सौजन्या ने साड़ी का फंदा बनाकर फांसी लगाई थी। पैरों पर बने टैटू के निशान से अभिनेत्री की पहचान हुई। सौजन्या बेंगलुरु के साउथ डिस्ट्रिक्ट के कुंबलगोडु के एक अपार्टमेंट में रहती थीं। शुरुआती जांच में पुलिस को यह आत्महत्या का मामला लग रहा है, लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही इस बारे में पूरी जानकारी मिल पाएगी।

सौजन्या कन्नड़ टेलीविजन इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस थीं। उन्होंने टीवी के साथ ही साउथ की फिल्मों में भी काम किया हैं। कन्नड़ इंडस्ट्री के लिए यह खबर काफी चौंकाने वाली है। कुछ दिनों पहले ही कन्नड़ इंडस्ट्री की एक और मशहूर अभिनेत्री जयश्री रमैया ने भी सुसाइड किया था।

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it