Top
मनोरंजन

एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया में मांगी मदद...वेंटिलेटर बेड की मांग...तीन घंटे के भीतर ही हुई भाई की मौत

Admin1
4 May 2021 3:57 PM GMT
एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया में मांगी मदद...वेंटिलेटर बेड की मांग...तीन घंटे के भीतर ही हुई भाई की मौत
x

फाइल फोटो 

एक्ट्रेस ने मांगी थी मदद

नई दिल्ली: साउथ फिल्म इंडस्ट्री से आज दो परेशान करने वाली खबर सामने आई हैं. बिग बॉस 14 फेम साउथ एक्ट्रेस निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) के भाई के निधन के बाद ही एक्ट्रेस पिया बाजपेई (Pia Bajpiee) के भाई का भी कोरोना संक्रमण के चलते निधन हो गया. पिया बाजपेई ने अपना जवान भाई खो दिया. पिया बाजपेई के भाई कोरोना संक्रमित थे और एक्ट्रेस लगातार सोशल मीडिया पर मांग रही थीं.

एक्ट्रेस ने मांगी थी मदद
पिया बाजपेई (Pia Bajpiee) ने ट्वीट कर जानकारी दी कि उनके भाई का निधन हो गया है. फिल्म स्टार पिया बाजपेई का भाई कोरोना वायरस से जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहे थे. एक्ट्रेस ने मंगलवार सुबह ही ट्वीट कर मदद मांगी थी. उन्होंने ट्वीट में वेंटीलेटर बेड की जरूरत के बारे में कहा था. उन्होंने ट्वीट में लिखा था, 'मुझे जिला फर्रुखाबाद, ब्लॉक कायमगंज, उत्तर प्रदेश में तत्काल मदद की जरूरत है. एक वेंटीलेटर बेड की जरूरत है. मेरा भाई जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा है. हाथ जोड़ के विनती है मदद करें. हम पहले से ही मुसीबत में हैं.'
ट्वीट कर दी मौत की जानकारी
पिया बाजपेई (Pia Bajpiee) ने लगातार कई ट्वीट किए. उन्होंने बीजेपी नेता तेजिंदर बग्गा से कॉल पर बात होने की भी सूचना दी. हर संभव प्रयास करने के बाद भी एक्ट्रेस अपने भाई को बचा न सकीं. एक्ट्रेस ने कुछ घंटों बाद एक ट्वीट कर के लिखा, 'मेरा भाई नहीं रहा.'
सोशल मीडिया पर शेयर कर रही थीं मोटिवेशनल बातें
पिया बाजपेई (Pia Bajpiee) ने ट्वीट के माध्यम से बताया था कि उन्हें निर्देशक ओनिर और रोहित भटनागर का भी कॉल आया था. एक्ट्रेस कई दिनों से लगातार सोशल मीडिया पर मोटिवेशनल बाते लोगों के साथ साझा कर रही हैं. अब इस घटना के बाद फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि एक्ट्रेस भाई की बीमारी से काफी परेशान थीं.
इन फिल्मों मे किया काम
पिया बाजपेई (Pia Bajpiee) जानी-मानी साउथ फिल्म अदाकारा हैं. उन्होंने कई तमिल और तेलुगु फिल्मों में काम किया है. वो 'मुंबई दिल्ली मुबंई', 'लाल रंग' और 'मिर्जा जुलियट' जैसी हिंदी फिल्मों में भी अभिनय कर चुकी हैं.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it