Top
मनोरंजन

अपने ब्रा को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हुईं एक्ट्रेस प्रिया आहूजा, पति को करना पड़ा बचाव

Neha
22 July 2021 2:29 AM GMT
अपने ब्रा को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हुईं एक्ट्रेस प्रिया आहूजा, पति को करना पड़ा बचाव
x
बता दें कि प्रिया की पोस्ट पर लोगों ने ऐसी बातें लिखी हैं जो काफी ज्यादा अपमानजनक हैं.

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में रीता रिपोर्टर (Reeta Reporter) का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस प्रिया आहूजा (Priya Ahuja) हाल ही में सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गईं. दरअसल प्रिया (Priya Ahuja) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपनी निजी जिंदगी की तमाम झलकियां फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. लेकिन हाल ही में जो तस्वीर उन्होंने शेयर की वो उनके फैंस को खास पसंद नहीं आई.

बोल्ड फोटो पर ट्रोल हुईं 'रीता रिपोर्टर'


इस फोटो में प्रिया आहूजा (Priya Ahuja) खुले बालों के साथ लाल लिपस्टिक लगाए खुले बालों में नजर आ रही हैं. वह इंटेंस लुक देते हुए सीधे कैमरा की तरफ देख रही हैं और उन्होंने अपनी जैकेट को एक कंधे पर से पूरी तरह उतार लिया है जिसके चलते उनकी ब्रा की स्ट्राइप नजर आ रही है. उन्होंने अपने हाथ से डेनिम जैकेट के बटन्स को पकड़ रखा है.
कैप्शन में प्रिया ने लिखी ये बात
प्रिया आहूजा (Priya Ahuja) ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, 'जो भी आपकी रूह को अच्छा लगे, उसे बस कर डालिए.' उन्होंने कैप्शन के आगे दिल वाला और ब्लेसिंग्स वाला इमोजी भी बनाया है. प्रिया (Priya) की ये तस्वीर उनके पति मालव ने क्लिक की है और जब वह इस तस्वीर पर ट्रोल होने लगीं तो उन्होंने अपनी पत्नी का बचाव भी किया है.
प्रिया के पति ने दिया करारा जवाब
दरअसल प्रिया (Priya Ahuja) की इस तस्वीर पर बेहिसाब लोगों ने भद्दी और आपत्तिजनक बातें लिखी हैं. ये सब देखकर मालव का पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया और उन्होंने सोशल मीडिया यूजर्स को जवाब देते हुए लिखा- अपनी मां बहन को भी जरा ये सब बोलकर देख. देख जरा वो क्या रिएक्ट करती हैं. बता दें कि प्रिया की पोस्ट पर लोगों ने ऐसी बातें लिखी हैं जो काफी ज्यादा अपमानजनक हैं.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it