मनोरंजन

एक्ट्रेस नोरा फतेही ED दफ्तर पहुंचीं, पूछताछ जारी, देखिये वीडियो

Admin1
14 Oct 2021 6:27 AM GMT
एक्ट्रेस नोरा फतेही ED दफ्तर पहुंचीं, पूछताछ जारी, देखिये वीडियो
x

सुकेश चंद्रशेखर मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अब बॉलीवुड सेलेब्स भी फंसते दिख रहे हैं. एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस के बाद अब नोरा फतेही से भी ईडी पूछताछ करने जा रही है. एक्ट्रेस ईडी दफ्तर पहुंच चुकी हैं और कुछ देर में उनसे सवाल-जवाब किए जाएंगे.

नोरा फतेही ED दफ्तर पहुंचीं
खबर है कि सुकेश चंद्रशेखर मामले में जैकलीन के अलावा नोरा का भी कनेक्शन सामने आ रहा है. ईडी इसी सिलसिले में उनसे पूछताछ करना चाहती है. इससे पहले जैकलीन को भी पूछताछ के लिए बुलाया जा चुका है. बताया गया है कि सुकेश द्वारा जैकलीन को भी फंसाने की कोशिश की गई थी. इसी वजह से एक्ट्रेस से भी सुकेश को लेकर सवाल-जवाब किए जा रहे हैं.
वैसे नोरा से तो पूछताछ हो ही रही है, इसके अलावा जैकलीन को भी फिर समन भेजा गया है. उन्हें कल पूछताछ में शामिल होने के लिए MTNL स्थित ED दफ्तर बुलाया गया है. दोनों नोरा और जैकलीन से PMLA एक्ट के तहत पूछताछ की जाएगी. जांच एजेंसी का जानने का प्रयास है कि नोरा और जैकलीन की तरफ से सुकेश संग किसी भी तरह का लेन-देन हुआ था या नहीं.


क्या है ये पूरा मामला?
इस केस की बात करें तो ये 200 करोड़ की एक रंगदारी से शुरू हुआ था जो जेल में बैठे सुकेश चंद्रशेखर ने एक बिजनेसमैन की पत्नी से वसूली थी. बाद में इस केस में सुकेश की पत्नी लीना पॉल का भी हाथ सामने आ गया था और उनसे भी कई घंटे पूछताछ चली. पुलिस की तरफ से बताया गया कि पॉल ने कथित तौर पर फोर्टिस हेल्थकेयर के पूर्व प्रवर्तक शिविंदर मोहन सिंह की पत्नी अदिति सिंह के साथ ठगी करने में चंद्रशेखर की मदद की थी.
बाद में इसी मनी लॉन्ड्रिंग के तार बॉलीवुड सेलेब्स से जुड़ने लगे. इस लिस्ट में सबसे पहले जैकलीन का नाम सामने आया जिन्हें लेकर कहा गया कि वे खुद सुकेश चंद्रशेखर के जाल में फंस गई थीं. खबर थी कि सुकेश द्वारा अपनी पहचान बदल जैकलीन को फोन मिलाया जाता था.
अब इसी कड़ी में ईडी जांच को आगे बढ़ाते हुए नोरा फतेही से पूछताछ करने जा रही है. नोरा इस मामले में किस तरह से जुड़ी हुई हैं, ये अभी साफ नहीं किया गया है. ऐसे में सिर्फ अटकलों का दौर है, लेकिन नोरा से पूछताछ का कारण साफ नहीं हो रहा है. अभी तक इस मामले में सुकेश और उनकी पत्नी के अलावा चार लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है. ये सभी वसूली रैकेट में सक्रिय थे.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it