Top
मनोरंजन

एक्ट्रेस मौनी रॉय कोरोना की मेडिसिन बनाने वालों पर भड़कीं

Ritu Yadav
4 May 2021 2:49 PM GMT
एक्ट्रेस मौनी रॉय कोरोना की मेडिसिन बनाने वालों पर भड़कीं
x
एक्ट्रेस अभिनेत्री मौनी रॉय ने COVID-19 मेडिसिन की हो रही कालाबाजारी पर अपना रिएक्शन दिया है

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | एक्ट्रेस अभिनेत्री मौनी रॉय ने COVID-19 मेडिसिन की हो रही कालाबाजारी पर अपना रिएक्शन दिया है। मौनी रॉय ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ वायरल फोटोज और वीडियो को शेयर कर अपना गुस्सा जाहिर किया है। नागिन फेम इन वायरल तस्वीरों को शेयर करते हुए इसे सबसे घृणित और शर्मनाक कहा है।

मौनी ने इन फोटोज और वीडियो को शेयर करते हुए लंबा नोट लिखा है। उनका यह पोस्ट वायरल हो चुका है। एक्ट्रेस के फैंस के साथ ही साथ बॉलीवुड और टीवी सितारे भी उनकी पोस्ट पर कॉमेंट करते हुए इसे शर्मनाक कह रह रहे हैं।
इन सितारों ने किया कॉमेंट
कॉमेंट करने वाले सितारों की लिस्ट में बॉलीवुड एक्ट्रेस शमिता शेट्टी, टीवी एक्टर अर्जित तनेजा, अर्जुन बिजलानी, एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट, सोफी चौधरी, आशा नेगी,सिमरन कौर मुंडी, तीजे सिद्धु का नाम शामिल है।
निंदा करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं
मौनी ने अपने पोस्ट में लिखा है, "घृणित ! इस चीज को देखकर मैं अंदर से हिल गई हूं, इसकी निंदा करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं है। यह सबसे शर्मनाक काम है। वह आगे लिखती हैं कि हां हम मानते हैं कि इस महामारी की दूसरी लहर बहुत भयावह है, इसके रोकने के लिए कई सार्थक उपाय नहीं किये गए , लेकिन इसकी जांच की जाएगी।

5000 रु में बेच रहे हैं फेक मीडिसिन

वह आगे अपना गुस्सा दिखाते हुए लिखती हैं कि यह जानबूझकर किया गया काम है। अनगिनत कमजोर लोगों पर पहले से रची गई बुराई है। जीवन रक्षक दवा के बजाय, ये नमक और ग्लूकोज मिला कर इस फेक मेडिसिन की एक पीस को 5000 रु में बेच रहे हैं। वह अपनी पोस्ट में इस कालाबाजारी के खिलाफ एक्शन लेने की बात कर रही हैं। उन्होंने अपील की है कि इस घृणित कार्य करने वालों के खिलाफ शख्त कार्रवाई की जाए। इसके उन्होंने एकजूट होकर लोगों की मदद की अपील की है।

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it