मनोरंजन

एक्ट्रेस मदालसा शर्मा ने कास्टिंग काउच को लेकर शेयर किया एक्सपीरियंस, मैं उठकर वहां से...

Janta Se Rishta Admin
8 Oct 2021 1:02 PM GMT
एक्ट्रेस मदालसा शर्मा ने कास्टिंग काउच को लेकर शेयर किया एक्सपीरियंस, मैं उठकर वहां से...
x

टीवी के पॉपुलर शो 'अनुपमा' फेम मदालसा शर्मा अब घर-घर में इस सीरियल से जानी जाने लगी हैं. इस समय यह शो टीआरपी चार्ट्स में पहले नंबर पर बना हुआ है. सीरियल में मदालसा शर्मा, काव्य का किरदार निभा रही हैं, जोकि वनराज की दूसरी पत्नी हैं. वनराज का किरदार सुधांशु पांडे निभा रहे हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान मदालसा शर्मा ने कास्टिंग काउच एक्सपीरियंस को बयां किया है.

मदालसा शर्मा ने कही यह बात

ई-टाइम्स संग बातचीत में मदालसा शर्मा ने कहा, "एक लड़की होने के नाते, आज के जमाने में मुश्किल है. लड़कों के लिए भी यही बात है. किसी भी प्रोफेशन में, फिर चाहे वह एक्ट्रेस हो या फिर कॉर्पोरेट फर्म का व्यक्ति, हर जगह आपको पुरुषों के साथ काम करना पड़ेगा. कई बार आप उन लोगों से भी मिलते हैं जो बाकी की चीजों में ज्यादा दिलचस्पी लेते हैं जो आप बतौर इंसान उन चीजों को ऑपर करने में सक्षम नहीं रहते. बतौर एक्टर, बतौर इम्प्लॉय, यह आपकी च्वॉइस होती है." मदालसा आगे कहती हैं कि अच्छी और बुरी चीजें एक साथ चलती हैं, लेकिन दिन के आखरि में आपसे कोई भी चीज कोई नहीं छीन सकता है. लोग आपको इन्फ्लूएंस करने की कोशिश जरूर करेंगे या फिर नहीं भी करेंगे, दोनों ही चीजें हो सकती हैं. सच कहूं, जब भी मैं खुद को अनकम्फर्टेबल महसूस करती हूं या मीटिंग में असहज महसूस करती हूं तो मैं खड़ी होती हूं और वहां से निकल जाती हूं. कोई मुझे रोक नहीं सकता है या फिर दरवाजा बंद नहीं कर सकता या मुझे कहीं जाने नहीं दे सकता. यह हमेशा से ही मेरी पर्सनल च्वॉइस रही है.

बता दें कि मदालसा शर्मा एक्टर शीला डेविड और फोटोग्राफर सुभाष शर्मा की बेटी हैं. इन्होंने मिथुन चक्रवर्ती के बेटे से शादी रचाई है. दोनों कई बार सोशल मीडिया पर एक-दूसरे की फोटोज शेयर करते नजर आते हैं. वहीं, मदालसा शर्मा का 'अनुपमा' किरदार दर्शकों के बीच भी काफी मशहूर हो रहा है. फैन्स इन्हें इस अवतार में काफी पसंद करते हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta