मनोरंजन

एक्ट्रेस करीना कपूर अस्पताल के बाहर हुई स्पॉट, Video देख फैंस की बढ़ी चिंता

Triveni
7 May 2021 6:35 AM GMT
एक्ट्रेस करीना कपूर अस्पताल के बाहर हुई स्पॉट, Video देख फैंस की बढ़ी चिंता
x
बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) हमेशा ही सुर्खियों में रहती हैं. एक्ट्रेस अपने प्रोफेशनल से लेकर पर्सनल लाइफ तक चर्चा में रहती हैं.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) हमेशा ही सुर्खियों में रहती हैं. एक्ट्रेस अपने प्रोफेशनल से लेकर पर्सनल लाइफ तक चर्चा में रहती हैं. करीना पर हर किसी की निगाह रहती है. हाल ही में एक्ट्रेस दूसरी बार मां बनी हैं और बेटे को जन्म दिया है. अब एक्ट्रेस हाल ही में अस्पताल के बाहर नजर आई हैं.

करीना कपूर (Kareena Kapoor)और सैफ अली खान के घर फरवरी महीने में एक और बेटे ने जन्म लिया है. करीना कपूर खान ने दूसरी बार भी बेटे को ही जन्म दिया है. करीना ने अभी अपने दूसरे बेटे की झलक किसी को नहीं दिखाई है. जबकि अभी कुछ दिनों पहले ही करीना के पिता रणधीर कपूर(Randhir Kapoor) कोरोना के कारण अस्पताल में भर्ती हुए थे.
करीना अस्पताल के बाहर आईं नजर
हाल ही में करीना कपूर नानावटी अस्पताल के बाहर नजर आई हैं. हालांकि अभी ये साफ नहीं हो पाता है कि वह अस्पताल किस कारण से गई थीं. जबकि हाल ही में एक्ट्रेस पिता रणधीर कपूर कोरोना से संक्रमित होने के बाद अंबानी अस्पताल में भर्ती हुए थे. रणबीर कपूर कोरोना की वैक्सीन लगवाने के बाद संक्रमित हुए थे. इसके बाद उन्होंने इसको लेकर चिंता भी जाहिर की थी. लेकिन अब जब करीना अस्पताल के बाहर नजर आई हैं तो फैंस की चिंता भी बढ़ गई है.
हर किसी के मन में सवाल है कि आखिर वह अस्पताल क्यों गई थीं. क्या वह और उनका परिवार किसी परेशानी में है. अभी इस बारे में कुछ भी पता नहीं लग पाया है कि वह अस्पताल किस कारण से गई थीं. हालांकि फैंस उनके चिंतित जरूर हो गए हैं.
करीना के काम किया शुरू
करीना कपूर खान ने मातृत्व अवकाश के एक महीने बाद फिर से काम शुरू कर दिया था. हालांकि अब कोरोना के कहर और लॉकडाउन के कारण वह घर पर ही हैं और सभी से घर पर रहने और सुरक्षित रहने की बात कह रही हैं. लेकिन आपको बता दें कि दूसरे बेटे होने के एक महीने बाद ही करीना कपूर को एक शूट के लिए देखा गया था. करीना लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में वह आमिर खान के साथ सिल्वर स्क्रीन धमाल करेंगी. फैंस ने करीना को आखिरी बार गुड न्यूज फिल्म में देखा था. इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार, दिलजीत दोसांझ और कियारा अडवाणी नजर आई थीं.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta