मनोरंजन

आत्मघाती कदम उठाना चाहती थी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन, खुद किया खुलासा

Janta Se Rishta Admin
28 Jun 2022 1:46 AM GMT
आत्मघाती कदम उठाना चाहती थी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन, खुद किया खुलासा
x

टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट जैस्मिन भसीन आज अपना जन्मदिन मना रही हैं. जैस्मिन का जन्म 28 जून 1990 को हुआ था. टीवी इंडस्ट्री में उन्हें सीरियल 'दिल से दिल तक' से पहचान मिली. इस शो में उनके को-स्टार्स सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई थे. इसके बाद जैस्मिन को बिग बॉस 14 में देखा गया था. इस शो में जैस्मिन भसीन और अली गोनी के अफेयर का खुलासा तो हुआ ही, साथ ही एक्ट्रेस ने अपनी जिंदगी के डार्क फेज के बारे में भी बताया था. जैस्मिन भसीन ने बिग बॉस के घर में खुलासा किया था कि एक समय ऐसा था जब वह सुसाइड करना चाहती थीं.

जैस्मिन भसीन ने बताया था कि अपने करियर की शुरुआत में कई जगह से रिजेक्ट होने के बाद उन्हें खुदकुशी करने के ख्याल आने लगे थे. उन्होंने कहा था कि उन्हें लगता था उनमें कई खामियां हैं. बिग बॉस से बाहर आने के बाद जैस्मिन भसीन ने एक इंटरव्यू में इसपर खुलकर बात की थी.

इंटरव्यू में जैस्मिन ने कहा था, ''मैं बहुत वक्त पहले अपनी जिंदगी के डार्क फेज में थी. जब मैं मुंबई आई थी और स्ट्रगल कर रही थी. वो लड़ाई मेरी खुद के साथ थी, क्योंकि कहीं ना कहीं मैं खुद से अपना आत्मविश्वास खो रही थी. मुझे लगता था मेरे अंदर खामियां हैं. मेरी स्किन में खामी हैं. मैं अच्छी नहीं दिखती हूं तभी मुझे हर रोज रिजेक्शन का सामना करना पड़ता है.'' जैस्मिन ने आगे बताया था, ''मेरे लिए सीखने वाली बात ये रही कि आपको सबसे पहले खुद के साथ यह जंग खत्म करनी होगी. आपको जैसे आप हैं वैसे खुद को स्वीकार करना होगा. आपको अपनी खामियों को स्वीकार करना होगा, क्योंकि आपकी खामियां ही आपको दूसरों से अलग बनाती हैं. नहीं तो हम सभी एक खिलौने में दुकान में रखीं गुड़िया के जैसे लगेंगे.''

उन्होंने कहा, ''जब तक आप खुद को लेकर कॉन्फिडेंट महसूस करेंगे और फैसला करेंगे कि मुझे ये चाहिए और मैं इसे पाने की पूरी कोशिश करुंगी, अपना 100 प्रतिशत दूंगी, ताकि मुझे गिल्टी महसूस ना हो कि मैंने कोशिश नहीं की, तब तक कोई भी आपको नहीं रोक सकता.'' जैस्मिन भसीन को पिछली बार सीरियल नागिन 4 में देखा गया था. इसके अलावा उन्होंने रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी में भी हिस्सा लिया था. इन दिनों जैस्मिन अपने बॉयफ्रेंड अली गोनी संग रिश्ते और शादी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. दोनों के फैंस उन्हें शादी के बंधन में बंधते देखने के लिए बेताब हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta