मनोरंजन

एक्ट्रेस जेनेलिया देशमुख ने बेटे रियान के लिए लिखा खास बर्थडे नोट

Gulabi
25 Nov 2021 8:00 AM GMT
एक्ट्रेस जेनेलिया देशमुख ने बेटे रियान के लिए लिखा खास बर्थडे नोट
x
स्टार जोड़ी जेनेलिया और रितेश देशमुख के बड़े बेटे रियान गुरुवार को सात साल के हो गए
मुंबई (महाराष्ट्र) [भारत], 25 नवंबर: स्टार जोड़ी जेनेलिया और रितेश देशमुख के बड़े बेटे रियान गुरुवार को सात साल के हो गए, उनकी मां ने इस विशेष दिन को चिह्नित करने के लिए एक खुला पत्र लिखा।
जेनेलिया ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने बेटे के साथ तस्वीरों का एक गुच्छा साझा किया, जिसमें दोनों एथनिक आउटफिट में प्यारे लग रहे हैं। एक तस्वीर में वह अपने दोनों बच्चों - रियान और छोटी राहिल के साथ हंसती हुई भी दिखाई दे रही हैं।
प्यार भरी तस्वीरों के साथ, अभिनेत्री ने अपने बच्चे के लिए एक प्यारा संदेश लिखा।

"माई डियरेस्ट बेबी बॉय, मेरे पास आपके लिए एक अरब चाहता है, इच्छाएं और इच्छाएं हैं लेकिन आपने मुझे जो सिखाया है, वह यह है कि वे मेरे हैं और आपके नहीं हैं ... इसलिए आज मैं आपसे वादा करना चाहता हूं कि मैं हमेशा आपकी इच्छाएं पहले रखूंगा मेरा...जब तुम उड़ना चाहोगी, मैं तुम्हारे पंख बनने की कोशिश नहीं करूंगी, बल्कि तुम्हारे पंखों के नीचे की हवा," उसने कैप्शन में शुरू किया।
उसने आगे कठिन समय में एक प्यारी, सहायक माँ बनने का वादा किया।
बिंदास माँ ने इस आश्वासन के साथ निष्कर्ष निकाला कि वह हमेशा अपने "बहादुर लड़के" के साथ रहेगी।
"लेकिन सबसे अधिक आपको आश्वस्त करने के लिए, कि मैं आपको खुश करने के लिए हमेशा आपके सामने रहूंगा, आपकी पीठ के पीछे, और आपके बगल में ताकि आप अकेले नहीं चल रहे हों। जन्मदिन मुबारक हो रियान ... आई लव तुम, मेरे बहादुर बहादुर लड़के," उसने हस्ताक्षर किए।
जेनेलिया और रितेश ने 3 फरवरी, 2012 को शादी के बंधन में बंध गए। उन्होंने नवंबर 2014 में अपने बेटे रियान और जून 2016 में अपने दूसरे बेटे राहिल का स्वागत किया।
इस बीच, काम के मोर्चे पर, जेनेलिया, जिनकी आखिरी बॉलीवुड फिल्म 'तेरे नाल लव हो गया' (2012) थी, ने हाल ही में रितेश के साथ एक शो 'लेडीज वर्सेज जेंटलमैन' की मेजबानी की।
दंपति ने अपने प्लांट-आधारित मीट ब्रांड इमेजिन मीट के लॉन्च के साथ खाद्य व्यवसाय में भी कदम रखा है।
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it