Top
मनोरंजन

एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने खुद को फिट रखने के लिए किया कुछ ऐसा...सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ VIDEO

Subhi
9 April 2021 3:03 AM GMT
एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने खुद को फिट रखने के लिए किया कुछ ऐसा...सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ VIDEO
x
दीया मिर्जा इन दिनों अपना प्रेग्नेंसी पीरियड एंजॉय कर रही हैं.

दीया मिर्जा(Dia Mirza) इन दिनों अपना प्रेग्नेंसी पीरियड एंजॉय कर रही हैं. कुछ दिनों पहले ही दीया ने बेबी बंप के साथ फोटो शेयर कर सभी को ये गुड न्यूज दी है. कोविड जैसे इन मुश्किल दिनों में जहां सभी घर पर रहकर अपना ध्यान रख रहे हैं वहीं दीया भी ऐसे समय में घर पर रहकर ही वर्कआउट कर रही हैं. दीया ने अपना वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपने घर की छत पर वर्कआउट कर रही हैं. व्हाइट टी शर्ट और लोअर में दीया ट्रेनर के साथ वर्कआउट कर रही हैं. इस दौरान दीया का बेबी बंप भी दिख रहा है.

बता दें कि दीया ने एक खास मैसेज के साथ प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी. उन्होंने अपनी फोटो शेयर कर लिखा था, सौभाग्य मिला है, धरती मां के साथ. जीवन की शक्तियों के साथ उस शुरुआत का जो सब कुछ है. मैं बेहद खुश हूं कि मेरे गर्भ में पल रहे इस नन्ही जान के लिए सभी सपनों को पूरा करने का मौका मिला है.

यहां देखें दीया मिर्जा का वीडियो see dia mirza video

हालांकि जब दीया ने ये अनाउंसमेंट की तो उन्हें कई लोगों ने ट्रोल किया. दरअसल, दीया और वैभव ने फरवरी में शादी की थी जिस वजह से उन्हें ट्रोल किया गया कि वह शादी से पहले ही प्रोग्नेंट थीं. वहीं एक यूजर ने तो दिव्या की शादी पर भी सवाल उठाए. उसने कमेंट किया कि दिव्या वैसे ओपन माइंडेड बनती हैं. उन्होंने अपनी शादी में महिला पंडित को बुलाया था तो फिर क्यों उन्होंने प्रेग्नेंट होने के बाद ही शादी की? वह बिना शादी के भी मां बन सकती थीं.

दीया ने उस यूजर को जवाब देते हुए लिखा था, पहली बात तो हम पहले से ही शादी की प्लानिंग कर रहे थे. हमने इसलिए शादी नहीं की क्योंकि मैं मां बनने वाली थी. शादी की तैयारी के दौरान मुझे पता चला कि मैं प्रेग्नेंट हूं. ये शादी हमने बच्चे के लिए नहीं की बल्कि हम साथ अपनी जिंदगी को जीना चाहते थे इसलिए की है.

पति की एक्स वाइफ और सौतेली बेटी के साथ अच्छा रिश्ता

कुछ दिनों पहले दीया अपनी सौतेली बेटी का बर्थडे एंजॉय करती दिखीं. इस दौरान दीया के पति वैभव की एक्स वाइफ भी थीं. लेकिन चारों जिस तरह से पार्टी एंजॉय कर रहे थे उस बॉन्ड को देखकर फैंस काफी खुश हुए. दीया वैभव की एक्स वाइफ सुनैना और बेटी के काफी क्लोज हैं.

दीया की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह लास्ट फिल्म थप्पड़ में नजर आई थीं. फिल्म में दीया ने सिंगल मदर का किरदार निभाया था. अब वह तेलुगू फिल्म लाइड डॉग में नजर आएंगी.



Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it