मनोरंजन

दिल्ली एयरपोर्ट पर अभिनेत्री आयशा शर्मा के साथ बदसलूकी, CISF कर्मियों पर लगाए गंभीर आरोप

Neha Dani
20 Sep 2021 5:39 AM GMT
दिल्ली एयरपोर्ट पर अभिनेत्री आयशा शर्मा के साथ बदसलूकी, CISF कर्मियों पर लगाए गंभीर आरोप
x
आप पूरा विवरण मैसेज करें, जिसके अनुसार आपकी बेहतर मदद की जा सके।

'सत्यमेव जयते' और 'बाबा की चौकी' फेम अभिनेत्री आयशा शर्मा ने दिल्ली हवाईअड्डे पर जांच के दौरान सुरक्षा एजेंसियों पर बदसलूकी करने का आरोप लगाया है। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से लगातार आठ ट्वीट कर आपबीती बताई है।

आयशा शर्मा के अनुसार, जांच के दौरान बैग से इलेक्ट्रॉनिक सामग्री और तार निकाले जाने को लेकर सीआईएसएफ कर्मियों ने उनके साथ बदसलूकी की। अभिनेत्री के ट्वीट करते ही यूजर ने प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दीं। कुछ ने ट्वीट पर ऐतराज जताया तो कई फैंस ने अभिनेत्री का समर्थन भी किया।
जानकारी के मुताबिक, आयशा शर्मा गो फ्लाइट एयरवेज की उड़ान के लिए दिल्ली हवाईअड्डे पर पहुंची थीं। आरोप है कि जांच के क्रम में बैग से इलेक्ट्रॉनिक सामग्री निकाले जाने के दौरान सुरक्षा कर्मियों ने उनसे बहस की। सुरक्षा कर्मियों ने उनसे बैग से सभी सामान बाहर निकालने को कहा और इसकी दोबारा जांच की। आरोप है कि आधा दर्जन से अधिक सुरक्षा कर्मियों ने उनका फूड कोर्ट तक पीछा किया और अपशब्द भी कहे। उन्होंने इस पर नाराजगी जताई है।


बिहार की रहने वाली, दिल्ली में बचपन बीता : आयशा शर्मा की बहन नेहा शर्मा भी अभिनेत्री हैं। आयशा शर्मा मूल रूप से बिहार के भागलपुर की रहने वाली हैं। हालांकि, उनका बचपन अपने माता-पिता के साथ दिल्ली में ही बीता है।
हवाईअड्डा प्रशासन ने खेद जताया
अभिनेत्री के ट्वीट का जवाब देते हुए हवाईअड्डा प्रशासन ने कहा कि आपको हुई असुविधा के लिए हमें खेद है। आप पूरा विवरण मैसेज करें, जिसके अनुसार आपकी बेहतर मदद की जा सके।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta