मनोरंजन

एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी के भाई को मिल रही जान से मारने की धमकी

Mahima Marko
14 Jun 2022 12:33 PM GMT
एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी के भाई को मिल रही जान से मारने की धमकी
x
इंटरनेट पर वायरल हो रही रिपोर्टों की मानें तो, बाहुबली एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी (Anushka Shetty) के भाई गुनारंजनशेट्टी को कुछ दिनों से जान से मारने की धमकियां मिल रही है

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। इंटरनेट पर वायरल हो रही रिपोर्टों की मानें तो, बाहुबली एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी (Anushka Shetty) के भाई गुनारंजनशेट्टी को कुछ दिनों से जान से मारने की धमकियां मिल रही है. आपको बता दें, गुनारंजन शेट्टी कर्नाटक के एक मशहूर बिजनेसमैन हैं. बार बार मिल रही इन धमकियों की वजह से अनुष्का के भाई ने अब कर्नाटक सरकार से उन्हें सुरक्षा प्रदान करने के लिए अनुरोध किया है. गुनारंजनशेट्टी(Gunranjan Shetty) को यह डर लग रहा है कि उनकी जान को धमकी देने वालों से खतरा है. रिपोर्ट्स में यह भी लिखा हुआ है कि गुणरंजन ने कथित तौर पर कर्नाटक राज्य के गृह मंत्री को एक पत्र भी लिखा है.

जानिए कौन हैं अनुष्का शेट्टी के भाई गुनारंजनशेट्टी
हालांकि इस बात की कोई भी पुष्टि अनुष्का शेट्टी या उनके भाई की तरफ से नहीं की गई है. रिपोर्ट्स की मुताबिक, अनुष्का के भाई गुणरंजन दिवंगत डॉन मुथपराई के करीबी सहयोगी में से एक थे. यह डॉन मैंगलोर से अपना काम कर था. जब वे जीवित था, तब गुनारंजन शेट्टी और मानवीथ राय उनकी सहायता करते थे. रिपोर्ट में आगे लिखा है कि डॉन की मृत्यु के बाद, गुनारंजन और मानवीथ राय आपस में नहीं बनने के कारण अलग हो गए.
राजनीति में सक्रीय हो गए हैं गुनारंजनशेट्टी
मानवीथ राय से अलग होने के बाद अनुष्का के भाई गुनारंजन शेट्टी अब राजनीति में सक्रीय हो गए हैं. वह मैंगलोर और बेंगलुरु दोनों शहरों में काम कर रहे हैं और कथित तौर पर मानवीथ गुनारंजन से अब छुटकारा पाना चाहते हैं और इसलिए कथित तौर पर उन्हें मारने की योजना तैयार कर रहे हैं.गुनारंजन शेट्टी मानते हैं कि यही वजह है कि उन्हें धमकीभरे कॉल आ रहे हैं.
मानवीथ राय की तरफ से आया जवाब
जहां एक तरफ अनुष्का के भाई ने सरकार से सुरक्षा मांगी है, वहीं कहा जा रहा है कि दूसरी तरफ मानवीथ राय की तरफ से उन पर लगाए गए सभी आरोपों का खंडन किया गया है और आगे दावा यह भी दावा किया गया है कि उनका गुनारंजनशेट्टी से कोई लेना-देना नहीं है और उनका अब तक कोई आपराधिक रिकॉर्ड नहीं है. अनुष्का शेट्टी को आखिरी बार 2020 में एक तेलुगु और तमिल फिल्म 'निशब्दम' में देखा गया था और फिलहाल वह नवीन पॉलीशेट्टी फिल्म की फिल्म के शूटिंग में बिजी हैं.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta