Top
मनोरंजन

गर्भावस्था के सातवें महीने में शूटिंग करने पहुंची एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा...देखें तस्वीरें

Admin2
22 Nov 2020 10:13 AM GMT
गर्भावस्था के सातवें महीने में शूटिंग करने पहुंची एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा...देखें तस्वीरें
x

हिंदी सिनेमा की शानदार निर्माता और जानदार अभिनेत्री अनुष्का शर्मा फिर से काम पर लौट आई हैं। अनुष्का जल्द ही मां बनने वाली हैं और ऐसे में उनके अपने पहले से तय काम को भी पूरा करने के जुनून की हिंदी फिल्म जगत में खूब तारीफें भी हो रही हैं। अनुष्का युवतियों के बीच इसलिए भी लगातार लोकप्रिय हो रही हैं कि उन्होंने प्राकृतिक रूप से मां बनने का फैसला किया और सरोगेसी का प्रस्ताव मिलने के बावजूद उसे ठुकरा दिया।

हिंदी सिनेमा के दो बड़े निर्माता, दो नामचीन अभिनेता, एक अभिनेत्री हाल के बरसों में सरोगेसी से माता या पिता बने हैं। देश में सरोगेसी को लेकर अब तक कोई स्पष्ट कानून तो नहीं है लेकिन केंद्र सरकार की गाइडलाइंस कहती है कि विवाह के पांच साल के भीतर कोई भी दंपती सरोगेसी को बच्चे पैदा करने के लिए नहीं अपना सकता। दंपती को ये प्रमाण भी देना होता है कि उन्होंने प्राकृतिक रूप से बच्चे पैदा करने की कोशिश की और इसमें विफल रहे।

अनुष्का शर्मा की फैमिली प्लानिंग की शुरूआती खबरें जब आई थीं तभी से उनके पास मुंबई की कुछ आईवीएफ क्लीनिक के लोग पहुंचने की कोशिशें करने लगे थे। मुंबई में सरोगेसी से मां या पिता बनाने का पूरा एक समांतर बाजार सक्रिय रहा है। और, हाल ही में आगरा में पकड़े गए एक रैकेट के तार भी इससे जुड़े। बताते हैं कि अनुष्का के स्टाफ ने ही इस बातचीत को आगे नहीं बढ़ने दिया। सरोगेसी का एक नियम ये भी है कि कोई भी दंपती एक स्वस्थ बच्चे के होते हुए दूसरे बच्चे के लिए सरोगेसी की मदद नहीं ले सकता।

























Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it