Top
मनोरंजन

रोड शो के दौरान एक्ट्रेस और सांसद जया बच्चन को आया गुस्सा, सेल्फी ले रहे युवक के साथ किया ऐसा, देखें वीडियो

Admin1
9 April 2021 8:59 AM GMT
रोड शो के दौरान एक्ट्रेस और सांसद जया बच्चन को आया गुस्सा, सेल्फी ले रहे युवक के साथ किया ऐसा, देखें वीडियो
x

फाइल फोटो 

नई दिल्ली:- पश्चिम बंगाल चुनाव के बीच चर्चा समाजवादी पार्टी की सांसद जया बच्चन के गुस्से की भी हो रही है। तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) का प्रचार करने के लिए गईं समाजवादी पार्टी की सांसद जया बच्चन बुधवार को हावड़ा और शिवपुर में रोडशो कर रही थीं। इस दौरान उनके एक फैन ने उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश की। इस पर जया बच्चन को इतना गुस्सा आया कि उन्होंने उसे धक्का दे दिया। जया बच्चन का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

पिछले कई मौकों पर फोटो लेने वालों पर उनका गुस्सा उतर चुका है। राजनीतिक गलियारों में भी उनके गुस्से की चर्चा होती है। हाल ही में बीते बजट सत्र में राज्यसभा में बोलने के लिए कम समय मिलने पर वो गुस्सा हो गईं थीं। वो इस कदर गुस्सा हो गईं कि बोलने तक से ही मना कर दिया।
अब मैं बोलूंगी ही नहीं
बजट सत्र में पिछले महीने राज्यसभा में पर्यटन मंत्रालय के कामकाज पर चर्चा हो रही थी। एसपी सदस्य जया बच्चन अपनी बात रख रही थीं। जब उनके लिए आवंटित 4 मिनट का समय पूरा हो गया तब आसन की तरफ से सदस्य को यह याद दिलाया गया। इस पर बच्चन ने न सिर्फ नाखुशी जाहिर की बल्कि उन्होंने अपनी बात पूरी करने से इनकार कर दिया और बैठ गईं।
उन्होंने कहा कि मैं अपनी बात को अपने तरीके से रखना चाहती हूं जो 4 मिनट में नहीं कही जा सकती। इतने कम वक्त का तो ट्रेलर भी नहीं होता। समय पूरी होने की बात ध्यान दिलाने पर उन्होंने अप्रसन्नता जताते हुए अपनी पूरी बात करने से इंकार कर दिया और बैठ गईं।
जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद पर मचा बवाल
पिछले साल संसद में ड्रग्स मसले पर बिना किसी का नाम लिए उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने फिल्‍म इंडस्‍ट्री से नाम कमाया, वे इसे गटर बता रहे हैं। मैं इससे बिल्‍कुल सहमत नहीं हूं। जया बच्चन ने कहा कि मैं बेहद शर्मिंदा हूं जब लोकसभा में हमारे एक सदस्‍य ने, जो कि इंडस्‍ट्री से ही हैं, इंडस्‍ट्री के खिलाफ बोला। यह शर्मनाक है। जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं। गलत बात है।
भाजपा सांसद रवि किशन ने लोकसभा में ड्रग्स का मसला उठाया था। जया बच्चन ने बिना नाम लिए यह बात कही जिसके बाद काफी बवाल मच गया। जया बच्चन ने कहा कि बेहद अहम है कि सरकार इस इंडस्‍ट्री का साथ दे। कुछ लोगों की वजह से पूरी इंडस्‍ट्री की इमेज खराब नहीं कर सकते।
सेल्फी, फोटो लेने वालों को पहले भी पड़ चुकी है डांट
पिछले साल मध्यप्रदेश के भोपाल में अपनी मां का जन्मदिन मनाने पहुंची जया बच्चन का गुस्सा एयरपोर्ट पर और फिर बर्थ डे पार्टी में फूट पड़ा था। एयरपोर्ट पर सिक्युरिटी वालों पर गुस्सा उतारा तो वहीं जिस होटल में बर्थ डे सेलिब्रेशन चल रहा था वहां भी फोटो लेने वालों पर गुस्सा हो गईं। राज्यसभा सांसद जया बच्चन काफी सख्त मिजाज वाली महिला मानी जाती हैं। उन्हें तस्वीरें देना पसंद नहीं है।
हाल ही में फोटोशूट करने वाले फोटोग्राफर्स को माफी तक मांगनी पड़ गई थी। चार साल पहले की बात है जब सांसद जया बच्चन गणपित दर्शन करने पहुंची थीं लेकिन भीड़ में फैन जब बिना पूछे सेल्फी लेने लगा तो वह आपा खो बैठीं थीं।

जया बच्चन,रोड शो के दौरान रोड शो के दौरान को आया गुस्सा,सेल्फी ले रहे युवक पर एक्ट्रेस और सांसद जया बच्चन को आया गुस्सा,रोड शो,Jaya Bachchan, anger during road show during road show, actress and MP Jaya Bachchan got angry over a young man taking a selfie, road show,


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it