मनोरंजन

लाइव VIDEO में फूट-फूटकर रोने लगी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह, कहा- अब टुटा सब्र का बाण

Triveni
16 Jan 2021 10:54 AM GMT
लाइव VIDEO में फूट-फूटकर रोने लगी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह, कहा- अब टुटा सब्र का बाण
x
भोजपुरी फिल्म जगत की मशहूर अभिनेत्री अक्षरा सिंह ने आज सोशल मीडिया पर अपना वीडियो शेयर करते हुए

जनता से रिश्ता वेबडेस्क| भोजपुरी फिल्म जगत की मशहूर अभिनेत्री अक्षरा सिंह ने आज सोशल मीडिया पर अपना वीडियो शेयर करते हुए अपने सभी चाहनेवालों को अपनी आपबीती सुनाई हुई. वीडियो में फूट-फूटकर रोती हुई अक्षरा का आरोप है कि इंडस्ट्री में लगातार उनके काम में बाधा डालने की कोशिशें की जा रही हैं तथा उन्हें आगे बढ़ने से रोकने के लिए साजिश की जा रही हैं. एक्ट्रेस ने कहा कि कहीं न कहीं उनके सब्र का बाण अब टूट चूका है और वो इन सब बातों के चलते बेहद परेशान हैं.

अक्षरा सिंह ने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट करके बताया, "मेरा गाना 'करी ना मनमानी बलम जी' इसे म्यूजिक वाइट पर रिलीज किया गया था. हमने बहुत मेहनत से इस गाने को बनाया था. इसके बावजूद मेरे गाने पर रिपोर्ट मारते हैं लोग. उचित है? मेरे गाने पर आरोप रिपोर्ट मार रहे हैं. जब भी मैं कोई गाना गाऊंगी तो ये लोग अपना ग्रुप तैयार करके मेरे गानों पर रिपोर्ट मारते हैं. मैं नहीं जानती हूं आप ऐसा क्यों करते हैं? आप सभी लोग एक ग्रुप बनाकर हमारे पीछे क्यों पड़े हैं? ये मर्द ग्रुप मेरे ही पीछे पड़े रहने का क्या कारण है? ये लोग और भी कई कलाकारों के साथ ऐसा करते हैं."
अक्षरा ने रोते हुए कहा, "मैं आपके (फैंस) लिए ही आए दिन मेहनत कर रही हूं. नकली नाटक मुझसे होता ही नहीं है, जो मैं हूं वो आपके सामने हूं. मुझे तंग करके रख दिया है. जो मुझे पसंद करते हैं वू करेंगे ही चाहे मैं जहां भी जाऊं जहां भी काम करूं. आप मुझे नहीं रोक सकते हैं. आप अपने चेहरे पर एक मुखौटा लगाकर घुमते हैं. रियल बनिए फेक मत बनिए."

अक्षरा ने बताया, "मेरे वीडियो पर कम से कम 800 रिपोर्ट मारे गए हैं. एक दूसरे को दबाने वाले ही ऐसा करते हैं. मेरा हर किसी ने नाम बदनाम किया लेकिन मैंने कभी किसी का बुरा नहीं किया. मैंने सिर्फ अपने लिए स्टैंड लिया और आप लोगों को लगता है कि मैंने ये गलती है लेकिन मैं गलत नहीं हूं."
आपको बता दें कि अक्षरा सिंह ने अपने एक्स-बॉयफ्रेंड पवन सिंह के साथ ब्रेकअप के बाद आरोप लगाया था कि वो उन्हें जान से मारने की धमकी देते हैं. इसी के साथ अक्षरा ने अपने मीडिया इंटरव्यू में ये भी कहा था कि पवन उनके काम में बाधा डालते आ रहे हैं और उनके कामकाज को प्रभावित करने की भी पूरी कोशिश कर रहे हैं.
अब काफी समय बाद एक बार फिर अक्षरा ने भोजपुरी इंडस्ट्री में अपने खिलाफ षड्यंत्र रचे जाने का आरोप लगाया है. हालांकि इस बार उन्होंने किसी एक व्यक्ति का नाम नहीं लिया है.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta