मनोरंजन

33 साल की हुई एक्ट्रेस अदा खान, इस सीरियल में निभाई थी 'शेष नागिन' की भूमिका

Janta Se Rishta Admin
12 May 2022 1:15 AM GMT
33 साल की हुई एक्ट्रेस अदा खान, इस सीरियल में निभाई थी शेष नागिन की भूमिका
x

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस अदा खान (Adaa Khan) अपना 33वां जन्मदिन मना रही हैं. एकता कपूर के सुपरनैचुरल सीरियल 'नागिन' में इन्होंने 'शेष नागिन' की भूमिका निभाई थी. अदा खान अपने ग्लैमरस और खूबसूरत स्टाइल के दम पर बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस को टक्कर देती हैं. एक्ट्रेस की खूबसूरत फोटोज को देखकर आप भी उनके दीवाने हो जाएंगे. अदा का खूबसूरत स्टाइल उनके फैन्स को काफी पसंद आता है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि अदा खान एक्टिंग की दुनिया में कदम नहीं रखना चाहती थीं. दरअसल, वह कॉल सेंटर में नौकरी करती थीं.

यहां से उन्हें 15 हजार मिलते थे. अदा खान एक ट्रेन्ड बेली डांसर भी हैं. अदा ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत एक प्रिंट डवर्टीजमेंट से की थी. कहा जाता है कि कॉफी शॉप में ही डायरेक्टर ने अदा को देखा था, जिसके बाद उन्हें तुरंत कास्ट कर लिया.

अदा ने टेलीविजन की शुरुआत साल 2009 से 'पालमपुर एक्सप्रेस' सीरीज से की थी, जिसमें उनके रोल की तारीफ की गई और उसके बाद उन्हें कई रोल ऑफर हुए. अदा की मां का निधन साल 2013 में हो गया था.

अदा की मां कैंसर से पीड़ित थीं. मां के निधन के बाद अदा काफी टूट गई थीं. अदा टीवी एक्टर अंकित गेरा को डेट कर चुकी हैं. इस बात का खुलासा अदा खान ने एक शो के दौरान किया था. अदा ने शो के दौरान कहा था कि 'सपने सुहाने लड़कपन के' की एक्ट्रेस रूपल त्यागी की वजह से अंकित ने उन्हें धोखा दिया था. हाल ही में अदा खान, एकता कपूर के शो 'नागिन 6' में कैमियो रोल में नजर आईं. इनके साथ उर्वशी ढोलकिया, सिंबा नागपाल, अनीता हसनंदानी, तेजस्वी प्रकाश और रश्मि देसाई भी इस शो का हिस्सा बनीं. आज एकता कपूर का यह शो दर्शकों का फेवरेट बना हुआ है. इसके अलावा अदा खान इंडस्ट्री से दूर हैं और अभी उनके पास कोई बड़ा प्रोजेक्ट नहीं है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta