मनोरंजन

स्टंट की वजह से फिर सुखियों में एक्टर विद्युत जामवाल, दुनिया के सबसे खतरनाक हथियार के साथ किया ये, देखें VIDEO

jantaserishta.com
9 Jan 2021 1:05 PM GMT
स्टंट की वजह से फिर सुखियों में एक्टर विद्युत जामवाल, दुनिया के सबसे खतरनाक हथियार के साथ किया ये, देखें VIDEO
x

फाइल फोटो 

एक्टर विद्युत जामवाल सिर्फ फिल्मों की वजह से सुर्खियों में नहीं रहते हैं. उनकी फिटनेस लेवल सभी को लगातार हैरान करती रहती है. वे सोशल मीडिया पर हमेशा कोई ना कोई वीडियो पोस्ट करते हैं.

अब क्योंकि विद्युत ने स्पेशल ट्रेनिंग ले रखी है, ऐसे में वे हर मुश्किल स्टंट को आसानी से निभा जाते हैं. वे हर स्टंट काफी आसानी से पूरा कर दिखाते हैं. एक बार फिर विद्युत ने कुछ ऐसा ही कमाल कर दिखाया है.
दुनिया में वैसे तो कई खतरनाक हथियार होते हैं, लेकिन कहा जाता है कि उरूमी का इस्तेमाल करना सबसे मुश्किल साबित होता है. ऐसे में विद्युत ने भी खुद के लिए यहीं चैलेंज तैयार किया है.
सोशल मीडिया पर एक्टर का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में विद्युत उरूमी का इस्तेमाल कर तेज गति से स्टंट कर रहे हैं. वे जिस आसानी से इस घातक हथियार का इस्तेमाल कर रहे हैं, सभी बस देखते रह गए हैं.
वैसे विद्युत के लिए ऐसे स्टंट करना कोई बड़ी बात नहीं है. उन्होंने इससे पहले भी कई घातक स्टंट पूरे किए हैं. कुछ समय पहले उनका एक और वीडियो वायरल रहा था जहां वे अपने शरीर पर गर्म मोम डाल रहे थे.
एक्टर ने अपने आप को ऐसा ट्रेन किया कि अब उनकी एकाग्रता बहुत ज्यादा बढ़ गई है. इसी वजह से वे इतनी सटीकता से हर हथियार का इस्तेमाल कर पाते हैं.
वैसे विद्युत जामवाल का फिल्मी करियर भी इस समय बढ़िया चल रहा है. उनकी पिछली फिल्म खुदा हाफिस काफी सफल रही. फिल्म को दर्शकों का बेहतरीन रिस्पॉन्स मिला था.
खबर है कि एक्टर बहुत जल्द खुदा हाफिज के सीक्वल पर काम करने जा रहे हैं. फिल्म की कहानी को पहले पार्ट से ही आगे बढ़ाया जाएगा. कहा जा रहा है कि दूसरे पार्ट में एक्शन सीन कम देखने को मिलेंगे.



Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta