मनोरंजन

एक्टर टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा ने दिखाया Hot Figure, बोल्डनेस ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

Admin1
14 July 2021 9:42 AM GMT
एक्टर टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा ने दिखाया Hot Figure, बोल्डनेस ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा
x

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ अक्सर अपने ग्लैमरस लुक के कारण चर्चा में रहती हैं. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली कृष्णा अपनी कई फोटोज और वीडियोज फैन्स संग शेयर करती हैं.

इन सभी में कृष्णा का दमदार लुक देखने को मिलता है. साथ ही यह कई बार फिटनेस गोल्स भी देती नजर आती हैं. हाल ही में कृष्णा श्रॉफ ने एक मैगजीन के लिए फोटोशूट कराया.
इसमें वह अपनी पर्फेक्टली टोन्ड बॉडी को फ्लॉन्ट करती नजर आईं. साथ ही फैन्स को उन्होंने जिम लुक से इंस्पायर किया. एक मेन्स मैगजीन के कवर शूट में कृष्णा ने अपने ग्लैमरस अवतार से सभी के होश उड़ा दिए.
फोटोशूट में कृष्णा को कई मजबूत और दिलचस्प पोज देते देखा जा सकता है. बता दें कि कृष्णा श्रॉफ अक्सर अपने बयानों को लेकर भी चर्चा में रहती हैं. हाल ही में उन्होंने भाई की गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी संग अपने रिश्ते पर खुलकर बात की थी. कृष्णा का कहना था कि दिशा उनके लिए बड़ी बहन की तरह हैं.
कृष्णा ने कहा कि मेरा भाई भी मेरा सबसे अच्छा दोस्त है. हम बहुत अच्छी तरह से मिलते हैं. इसलिए मैं और दिशा एक दूसरे के काफी करीब हैं. वह एक बहुत ही अच्छी व्यक्ति हैं, वह एक ऐसी दुनिया में बहुत सिंपल हैं जो किसी व्यक्ति को बदल सकती है.
कृष्णा ने आगे कहा था कि दिशा काफी सिंपल, डाउन टू अर्थ और काफी रीयल हैं, और मुझे लगता है कि इसीलिए मैं उनके साथ इतनी कम्फर्टेबल रहती हूं, क्योंकि मैं भी उनके जैसा बनने की कोशिश करती हूं. इसलिए मुझे लगता है कि हम काफी कुछ एक जैसे हैं.
मालूम हो कि टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी लंबे समय से साथ हैं. दोनों ही एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. इस बात पर कृष्णा ने एक इंटरव्यू में मुहर लगाई थी. हालांकि, दोनों को एक-दूसरे की कंपनी अच्छी लगती है, लेकिन कृष्णा का कहना था कि अगर उनके भाई खुश हैं तो वह भी उनके लिए खुश हैं.










Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it