मनोरंजन

महिला सिंगर पर भड़के एक्टर सुनील शेट्टी...दी ये सख्त नसीहत

Admin2
4 Feb 2021 3:32 PM GMT
महिला सिंगर पर भड़के एक्टर सुनील शेट्टी...दी ये सख्त नसीहत
x

किसान आंदोलन को लेकर विदेशी दखलअंदाजी से भारत सरकार तो नाराज नजर आ ही रही है, बॉलीवुड के भी कई बड़े सेलेब्स इस पर गुस्सा जाहिर कर रहे हैं. इस लिस्ट में अक्षय कुमार से लेकर अजय देवगन तक, कई ऐसे सेलेब्स शामिल हैं जिन्होंने खुलकर इसके खिलाफ बोला है. अब इस लिस्ट में एक्टर सुनील शेट्टी का नाम भी जुड़ गया है जिन्होंने देश के आंतरिक मामलों में विदेशियों की दखलअंदाजी को गलत बताया है.

राष्ट्रीय न्यूज़ चैनल से बातचीत करते हुए सुनील ने जोर देकर कहा है कि किसानों का मुद्दा देश सुलझाने में सक्षम है, किसी बाहरी व्यक्ति की कोई जरूरत नहीं है. वे कहते हैं- हमारे देश के किसानों और सरकार के बीच कृषि कानूनों के मसले पर विदेशी लोगों की दखलअंदाजी का कोई मतलब नहीं. ये हमारा घरेलू मामला है. हम खुद ही निपट लेंगे. मेरी ये प्रार्थना और इच्छा है कि इसका हल बातचीत से जल्दी निपट जाए. वहीं सुनील शेट्टी ने उन तमाम लोगों को अपने गिरेबान में झांकने की नसीहत दी है जो भारत की इमेज खराब करने में लगे हुए हैं.

एक्टर ने कहा है- जो विदेशों में बैठे गैर भारतीय टीका टिप्पणी कर हमारी प्रगतिशील और विकसित छवि को धूमिल कर हमें पिछड़ी सोच वाला देश बताने पर तुले है उनको अपने गिरेबान में भी झांक कर देखना चाहिए. हम तो यहां वातावरण के प्रदूषण को खत्म करने की बात करने आए हैं लेकिन ऐसे लोगों के मन के अंदर का प्रदूषण ज़्यादा ख़तरनाक है. वैसे सुनील ने शेट्टी 26 जनवरी वाली घटना को लेकर भी रिएक्ट किया है. उन्होंने उस हिंसक प्रदर्शन पर दुख जाहिर किया है और उम्मीद जताई है कि बातचीत के जरिए किसानों का ये मुद्दा जल्द सुलझ जाएगा.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta