Top
मनोरंजन

एक्टर सोनू सूद Gym में उल्टा लटक कर वर्कआउट करते हुए आए नजर, VIDEO देख फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन...देखें वायरल पोस्ट

Triveni
22 Nov 2020 1:27 PM GMT
एक्टर सोनू सूद Gym में उल्टा लटक कर वर्कआउट करते हुए आए नजर, VIDEO देख फैंस ने दिया ऐसा  रिएक्शन...देखें वायरल पोस्ट
x
बॉलीवुड से लेकर साउथ इंडियन फिल्मों में अपनी खास पहचान बनाने वाले सोनू सूद इन दिनों सोशल मीडिया सेंसेशन भी बन गए है.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क| बॉलीवुड से लेकर साउथ इंडियन फिल्मों में अपनी खास पहचान बनाने वाले सोनू सूद इन दिनों सोशल मीडिया सेंसेशन भी बन गए है. एक्टर कोई भी वीडियो या फोटो इंटरनेट पर शेयर करते हैं वह कुछ ही मिनटों में वायरल होने लगते हैं, हाल ही उन्होंने अपना एक वर्कआउट करते हुए वीडियो शेयर किया है जिसमें वह 20 सेकेंड तक हवा में उल्टे लटके हुए नजर आ रहे हैं. सोनू सूद ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से टफ वर्कआउट वीडियो को शेयर किया है जिसपर फैंस खूब रिएक्शन देते हुए कमेंट भी कर रहे हैं.

सोनू सूद (Sonu Sood) का यह ट्वीट खूब तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस से लेकर सेलेब्स तक खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. एक्ट्रेस कृति खरबंदा ने कमेंट करते हुए लिखा- ओह माई गॉड, तो वहीं एक फैन ने लिखा- सर मुझे आपसे प्यार है, फैन के खूबसूरत कमेंट को देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि लोग उन्हें बहुत प्यार करते हैं.


वहीं दूसरी तरफ सोनू सूद अकसर सोशल मीडिया के जरिए लोगों की मदद करते हैं. लॉकडाउन के दौरान सोनू सूद जिस तरह से आगे आकर लोगों की मदद कि है उसकी वजह से एक्टर ने लोगों के दिलों में अपनी एक खास पहचान बनाई है. सिर्फ इतना ही नहीं अभी भी जरूरमंद शख्स की मदद करने के लिए सोनू आगे आते हैं. और ट्वीट के जरिए लोगों तक सहायता भी पहुंचाते हैं

बता दें कि सोनू सूद कोरोना वायरस महामारी लॉकडाउन के बीच मसीहा साबित हुए थे. उन्होंने कोरोना वायरस जैसी महामारी के बीच लोगों की मदद के लिए अपना हाथ बढ़ाया. सोनू सूद ने महामारी के दौरान शहरों में फंसे दिहाड़ी मजदूरों को सही सलामत उनके घर पहुंचाने के लिए बस और ट्रेन का इंतजाम किया. इसके साथ ही उन्होंने विदेशों में फंसे छात्रों को भी भारत वापस लौटने के लिए प्लेन बुक कराया. इतना ही नहीं, कोरोना वॉरियर्स के लिए सोनू सूद ने जूहू में स्थित अपना होटल भी दान कर दिया था. इसके साथ ही उन्होंने महामारी में लोगों को खाना भी बांटा.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it