अन्य

एक्टर सिद्धार्थ ने साइना नेहवाल से मांगी माफी, बोले- कई चीजों पर असहमत हो सकता हूं लेकिन..

Neha
12 Jan 2022 3:32 AM GMT
एक्टर सिद्धार्थ ने साइना नेहवाल से मांगी माफी, बोले- कई चीजों पर असहमत हो सकता हूं लेकिन..
x
जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया।

बॉलीवुड और साउथ फिल्मों के एक्टर सिद्धार्थ (Siddharth) का बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल (saina nehwal) के खिलाफ 'भद्दा और अनुचित' ट्वीट करना भारी पड़ रहा है। बैडमिंटन खिलाड़ी पर बेहूदा कमेंट कर विवादों में घिरे सिद्धार्थ की सोशल मीडिया पर चौतरफा आलोचना की जा रही है। लोग उनके ट्वीट अकाउंट को बंद करने की मांग कर रहे हैं। मामले को तूल पकड़ता हुए देख सिद्धार्थ ने अब साइना से माफी मांग ली हैं और कहा खिलाड़ी की तारीफ करते हुए कहा कि आप हमेशा मेरे लिए चैंपियन रहोगी।

सिद्धार्थ ने साइना से मांगी माफी




सिद्धार्थ ने साइना से माफी मांगते हुए ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने एक लिखा हुआ एक लंबा नोट शेयर किया है। पोस्ट में लिखा है, "डियर साइना, मैं आपसे अपने बेहूदे जोक के लिए माफी मांगना चाहता हूं, जो मैंने हाल ही में आपके एक ट्वीट को लेकर किया था। मैं आपसे कई चीजों पर असहमत हो सकता हूं लेकिन आपके ट्वीट को लेकर मुझे जो दुख या गुस्सा आया, उसपर मेरे द्वारा उपयोग किए गए गलत शब्दों को सही नहीं ठहरा सकता।" नोट के आखिरी लाइन में एक्टर ने साइन की तारीफ करते हुए लिखा -आप हमेशा मेरी चैंपियन रहेंगी।
जानिए क्या है माजरा
गौरतलब है कि हाल ही में साइना नेहवाल ने पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री की सुरक्षा में हुई चूक पर चिंता जताई थीं और पंजाब सरकार की निंदा की थी। उन्होंने लिखा था कि अगर प्रधानमंत्री ही सुरक्षित नहीं है तो कोई और कैसे सुरक्षित रह सकता है। सिद्धार्थ ने साइना पर सवाल उठाते हुए आपत्तिजनक कमेंट किया था जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया।
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it