मनोरंजन

एक्टर शाहिद कपूर को पत्नी ने डांटा तो सोशल मीडिया पर मांगी मदद...जानिए क्या है पूरा माजरा

jantaserishta.com
11 Jan 2021 6:09 AM GMT
एक्टर शाहिद कपूर को पत्नी ने डांटा तो सोशल मीडिया पर मांगी मदद...जानिए क्या है पूरा माजरा
x

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत बॉलीवुड के सबसे चर्चित और क्यूट कपल्स में से एक हैं. दोनों की मस्ती और प्यार फैंस को अक्सर देखने को मिल जाता है. पब्लिक में तो दोनों एक दूसरे की टांग खीचंते ही हैं, साथ ही सोशल मीडिया पर भी एक दूसरे को नहीं छोड़ते हैं. शाहिद और मीरा अपने रिश्ते को लेकर काफी बेबाक हैं और अक्सर एक दूसरे के बारे में खुलासे करते हैं. अब शाहिद कपूर ने बताया है कि कैसे मीरा राजपूत चाहती हैं कि वह एक डांस फिल्म करें, जिसकी वजह से उन्होंने शाहिद को डांट भी लगा दी है. मीरा, शाहिद से नाराज हो गई हैं और उन्हें मनाने के लिए एक्टर सोशल मीडिया पर अपने फॉलोअर्स से मदद मांग रहे हैं. शाहिद ने इसी को लेकर अपनी इंस्टा स्टोरी भी अपडेट की है.

शाहिद अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखते हैं, ''मेरी बीवी ने मुझे डांट लगाई है कि मैं क्योंकि कोई मस्तीभरी फिल्म नहीं करता, जिसमें मैं डांस करता नजर आऊं. यह एक ओपन इनविटेशन है, उसे मनाने के लिए प्लीज मुझे कुछ भी दे दें. #typecast हीरो की जरूरत है. मीरा राजपूत देखो मैं कोशिश तो कर रहा हूं.'' इसके से उन्होंने अपना एनिमेटेड वर्जन भी पोस्ट किया है.

उम्मीद है कि शाहिद कपूर, पत्नी मीरा राजपूत को मनाने में कामयाब रहेंगे और उन्हें कोई मस्तीभरी फिल्म मिल ही जाएगी. वैसे बात करें शाहिद कपूर के करियर की तो वह फिल्म जर्सी में नजर आने वाले हैं. इस स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म की शूटिंग शाहिद ने हाल ही में खत्म की है. यह साल 2019 में आई तेलुगू फिल्म जर्सी का हिंदी रीमेक है. जर्सी में शाहिद कपूर के साथ मृणाल ठाकुर और पंकज त्रिपाठी काम करते नजर आने वाले हैं.





Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta