Top
मनोरंजन

5 साल बाद एक्टर रोनित रॉय की TV पर वापसी, 'जुर्म और जज्बात' में सुलझाएंगे अपराध की गुत्थी

Neha
24 Feb 2021 3:24 AM GMT
5 साल बाद एक्टर रोनित रॉय की TV पर वापसी, जुर्म और जज्बात में सुलझाएंगे अपराध की गुत्थी
x
यानी गांव कस्बों में हम लोगों तक फ्री में पहुंच सकते हैं

5 साल बाद एक्टर रोनित रॉय (Ronit Roy) शेमारू टीवी के सेंसेशनल क्राइम शो 'जुर्म और जज़्बात' (Jurm aur Jazbaat) के साथ छोटे पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. यह एक क्राइम शो है. 2016 में जब रोनित ने आखिरी टीवी शो किया था, वह भी एक क्राइम शो था. इस सीरियल में रोनित वकील की भूमिका में नज़र आए थे. वहीं, क्राइम शो 'जुर्म और जज़्बात' की बात करें तो रोनित रॉय इसमें बतौर होस्ट नजर आने वाले हैं.

'जुर्म और जज़्बात' ये क्राइम शो सिर्फ कहानी नहीं बताएगा बल्कि इस सीरीज में ये भी ख़ुलासा होगा कि किस तरह हर जुर्म के पीछे एक मूल कारण होता है. किस तरह से एक मामूली वजह इंसान को हदें पार करने पर मजबूर कर देती हैं. कैसे एक आम इंसान भी पलभर में गुनहगार बन जाता है. मेकर्स का दावा है कि आए दिन समाज में हो रहे दिल दहला देने वाले जुर्म के पीछे छिपे जज़्बात की गुत्थियों को सुलझाता यह शो, सभी को इंसानी जज़्बातों के बारे में सोचने पर मजबूर कर देगा.
शो से पहले की रिसर्च और केस स्टडी


इस शो के लिए टीम ने कई सारी रिसर्च और केस स्टडी की हैं. शो की टीम द्वारा किए गए सर्वे में कुछ ऐसी दिलचस्प बातें निकलकर सामने आईं कि जिसकी वजह से ही शो का नाम 'जुर्म और जज़्बात' रख दिया गया. आपको बता दें कि सर्वे में भाग लेने वाले 75 प्रतिशत से अधिक लोगों का मानना है कि अपराध और आपराधिक व्यवहार इंसानी जज़्बातों से प्रेरित होते हैं.
शो से जुड़कर खुश हैं रोनित रॉय
सर्वे में इस बात का खुलासा भी हुआ कि आज के समय में जुर्म के दो सबसे बड़े मुख्य कारण हैं- "लालच और अहंकार." शो के लॉन्च पर टीवी पर वापसी की खुशी ज़ाहिर करते हुए रोनित रॉय ने कहा, "जुर्म और जज़्बात' शो मेरे लिए बेहद ख़ास है, क्योंकि इसके साथ ही मैं 5 साल के लंबे ब्रेक के बाद टीवी पर वापसी कर रहा हूं. साथ ही इस शो का अनोखा कॉन्सेप्ट मुझे बेहद पसंद आया, जिसमें जुर्म के पीछे छिपे जज़्बातों को उजागर किया जाएगा. इसकी खास बात ये है कि ये शो शेमारू टीवी पर आएगा, यानी गांव कस्बों में हम लोगों तक फ्री में पहुंच सकते हैं


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it