Top
मनोरंजन

एक्टर रणविजय सिंह ने नवजात बेटे और बेटी की एक साथ शेयर की प्यारी सी इमेज

Sandhya Yadav
22 July 2021 1:40 PM GMT
एक्टर रणविजय सिंह ने नवजात बेटे और बेटी की एक साथ शेयर की  प्यारी सी इमेज
x
एमटीवी के रियलिटी शो 'रोडीज' फेम होस्ट और एक्टर रणविजय सिंह दूसरी बार पापा बने हैं.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | एमटीवी के रियलिटी शो 'रोडीज' (Roadies) फेम होस्ट और एक्टर रणविजय सिंह (Rannvijay Singha) दूसरी बार पापा बने हैं. रणविजय की वाइफ प्रियंका सिंह (Priyanka Singha) ने हाल ही में बेटे को जन्म दिया है. 6 साल पहले रणविजय और प्रियंका की शादी हुई थी. रणविजय ने अपने अंदाज में लोगों को बेटे के जन्म की जानकारी दी थी. उन्होंने शूज और जर्सी की इमेज शेयर कर बताया था कि उनके घर बेटे का जन्म हुआ है. रणविजय पहले से एक बेटी के पिता हैं.

एक्टर ने गुरुवार को पहली बार अपने नवजात बेटे और बेटी की एक साथ प्यारी सी इमेज शेयर की है. हालांकि इस इमेज में वे अपने बेटे का चेहरा नहीं दिखा रहे हैं, लेकिन वे अपनी गोद में दोनों बच्चों को लिए हुए हैं. रणविजय ने अपने बच्चों का नाम बहुत ही यूनिक और शानदार रखा है. उन्होंने अपनी बेटी का नाम कायनात (Kainaat) रखा था और अब अपने बेटे का नाम जहान (Jahaan) रखा है.

रणविजय सिंह की पोस्ट.


रणविजय ने शेयर की गई इमेज को उम्दा कैप्शन दिया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा है- 'कायनात और जहान, मेरा ब्रह्मांड और मेरी दुनिया, मेरी कायनात और मेरा जहान.' कैप्शन के अंत में उन्होंने सतनाम वाहेगुरु लिखकर फोल्डेड हैंड की इमोजी बनाई है.

बता दें कि स्पिल्टविला को होस्ट करने वाले रणविजय सिंह ने इसी साल मार्च में अपने फैंस के साथ गुड न्यूज शेयर की थी. उन्होंने बताया था कि उनकी वाइफ प्रियंका सिंह दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं. इसके बाद बेबी शॉवर की फोटोज भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी. रणविजय सिंह फिलहाल रिएलिटी शो 'एमटीवी स्पिल्टविला 13' को सनी लियोनी के साथ होस्ट कर रहे हैं.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it