मनोरंजन

एक्टर रणधीर कपूर की तबीयत में सुधार...जल्द लौटेंगे घर

Subhi
3 May 2021 4:41 AM GMT
एक्टर रणधीर कपूर की तबीयत में सुधार...जल्द लौटेंगे घर
x
फिल्म अभिनेता रणधीर कपूर इन दिनों मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में एडमिट हैं।

फिल्म अभिनेता रणधीर कपूर इन दिनों मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में एडमिट हैं। 29 अप्रैल को रणधीर का कोविड 19 का टेस्ट पॉजिटिव आया था जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल में एडमिट करवाया गया था। हाल ही में रणधीर को आईसीयू में भी शिफ्ट कर दिया गया था, हालांकि उनकी हालत स्थिर बनी हुई है। एक्टर का कहना कि उन्हें ज्यादा तकलीफ नहीं है बस बुखार है, और वो जल्ट ठीक होकर घर लौटेंगे।

ईटाइम्स से बात करते हुए रणधीर ने कहा, 'मैं अच्छे से रिकवर हो रहा हूं उम्मीद है जल्द घर चाल जाऊंगा'। एक्टर ने बताया कि उन्हें शुरुआत से ही सांस लेने में कोई परेशानानी नहीं हुई, इसलिए उन्हें ऑक्सीज़न की जरूरत नहीं पड़ी। हलांकि एक्टर को बुखार की शिकायत थी।

दोनों वैक्सीन लगवा चुके थे रणधीर
ईटाइम्स से बात करते हुए रणधीर कपूर ने इस बात की जानकारी दी थी कि उन्हें कोरोना वायरस की वैक्सीन की दोनों डोज लग चुकी हैं। जब इस बारे में जब उनसे पूछा गया कि उन्होंने कोरोना का टेस्ट क्यों करवाया? क्या उन्हें कोई कोरोना के लक्षण दिखाई दे रहे थे। इसपर उन्होंने कहा, 'मुझे ठंड लग रही थी। तो मैंने तय किया कि सावधानी के तौर पर मुझे टेस्ट करा लेना चाहिए। मुझे कोई समस्या नहीं है। मैं ठीक हूं। मुझे ऑक्सीजन सिलेंडर की आवश्यकता नहीं है। मैं ठीक से सांस ले पा रहा हूं। मुझे थोड़ा बुखार था जो कि चला गया है।'

5 स्टाफ मेंबर भी एडमिट
रणधीर कपूर के 5 स्टाफ मेंबर्स भी कोरोना वायरस की चपेट मे हैं इस बात की जानकारी भी रणधीर ने खुद ही दी थी। एक्टर ने बताया था कि वो पांच स्टाफ मेंबर्स भी उनके साथ कोकिलाबेन हॉस्पिटल में ही एडमिट हैं। आपको बता दें कि रणधीर से पहले कई बॉलीवुड स्टार्स हैं जो कोविड की चपेट में आ चुके हैं। जिनमें आमिर ख़ान, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अक्षय कुमार, कटरीना कैफ, विक्की कौशन, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, आर माधवन समेत कई स्टार्स के नाम शामिल हैं।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta