मनोरंजन

एक्टर रजनीकांत का दामाद घर बनाने में लगा रहे है 150 करोड़ रुपए, अमीर सेलेब्स में से एक हैं धनुष

jantaserishta.com
26 Jun 2021 4:24 PM GMT
एक्टर रजनीकांत का दामाद घर बनाने में लगा रहे है 150 करोड़ रुपए, अमीर सेलेब्स में से एक हैं धनुष
x

साउथ एक्टर धनुष की पॉपुलैरिटी दुनियाभर में है और वे साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार हैं. पैसों के मामले में भी एक्टर का कोई सानी नहीं है. वे साउथ इंडस्ट्री के सबसे अमीर सेलेब्स में से एक हैं और उनकी लाइफस्टाइल रॉयल है. एक्टर रजनीकांत के दामाद हैं. हाल ही में धनुष ने नया घर लिया है और इसके भूमिपूजन में खुद रजनीकांत भी शामिल हुए थे. ये बात साल 2021 फरवरी के महीने की है. अब धनुष के इस नए घर को लेकर नए फैक्ट्स सामने आ रहे हैं. खबरों की मानें तो धनुष अपने इस घर पर काफी रुपए खर्च कर रहे हैं.

पॉपुलर तमिल एंटरटेनमेंट चैनल वलाई पेचू की मानें तो धनुष का ये नया घर 150 करोड़ रुपए में बन रहा है. चेन्नई के पोएज गार्डन में स्थित धनुष का ये नया आशियाना 19000 स्क्वायर फीट में फैला है और ये चार स्टोरी बिल्डिंग है. धनुष द्वारा इस बिल्डिंग को लेकर अभी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई है मगर धनुष का जैसा रुतबा है उस मुताबिक एक्टर अपने नए घर के लिए अगर इतनी बड़ी रकम खर्च कर रहे हैं तो इसमें कोई ताज्जुब नहीं है.

फिलहाल एक्टर मौजूदा समय में यूएस में हैं और अपनी अपकमिंग फिल्म द ग्रे मैन की शूटिंग में बिजी हैं. उनकी ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी. यूके से वापस आने के बाद एक्टर अपनी अनटाइटिल्ड तमिल फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे. इस फिल्म में उनके डायरेक्टर कार्तिक नरेन होंगे. धनुष ने ये फिल्म साइन करने के साथ लिखा था कि मैं ये घोषणा करते हुए काफी खुश मेहसूस कर रहा हूं कि मैं नेटफ्लिक्स की फिल्म द ग्रे मैन में नजर आऊंगा. इसमें रायन गॉसलिंग और क्रिस एवन्स भी नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन द रूसो ब्रदर्स कर रहे हैं. इस शानदार एक्शन पैक्ड फिल्म का हिस्सा बनकर मैं काफी सम्मानित महसूस कर रहा हूं. इतने सारे प्यार और सपोर्ट के लिए मैं अपने दुनियाभर के फैंस का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं.

बता दें कि एक्टर इससे पहले फिल्म Jagame Thandhiram में नजर आए थे. फिल्म काफी चर्चा में रही थी. अन्य अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो धनुष, फिल्ममेकर शेखर ताम्मुला के ट्राएलिंगवल प्रोजेक्ट का हिस्सा होंगे. इस फिल्म की शूटिंग अगस्त से शुरू होगी और फिल्म में साई पल्लवी भी अहम रोल में होंगी. इसके अलावा धनुष अपनी एक बॉलीवुड फिल्म को लेकर भी चर्चा में हैं. वे आनंद एल राय की फिल्म अतरंगी रे में नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके अपोजिट सारा अली खान और अक्षय कुमार भी होंगे.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta