मनोरंजन

एक्टर Mithun ने पकड़े महिला के पैर, वीडियो देख सबकी छूट गई हंसी

jantaserishta.com
15 Jan 2022 8:55 AM GMT
एक्टर Mithun ने पकड़े महिला के पैर, वीडियो देख सबकी छूट गई हंसी
x

नई द‍िल्ली: दिग्गज एक्टर और कमाल के डांसर मिथुन चक्रवर्ती के दीवाने आज भी कई लोग हैं. उनकी अदाकारी ने कईयों का दिल जीता है. इस लिस्ट में सिर्फ बड़े ही नहीं बल्क‍ि आज की यंग जेनरेशन भी शुमार है. हुनरबाज देश की शान शो में ऐसी ही एक फीमेल कंटेस्टेंट रितु सिंह आने वाली हैं जो मिथुन दा की बहुत बड़ी फैन हैं. चैनल ने शो का प्रोमो शेयर किया है जिसमें मिथुन दा कंटेस्टेंट के पैर पकड़ते नजर आ रहे हैं.

प्रोमो में देख सकते हैं भारती सिंह और हर्ष लिंबाच‍िया रितु को स्टेज पर बुलाते हैं और फिर भारती उन्हें कहती हैं 'सोच‍िए अगर दादा आपके हीरो हैं...' इतना सुनते ही रितु की खुशी का लेवल हाई हो जाता है. वे एक्साइटमेंट के मारे कहती हैं 'मैं आज रुकने वाली नहीं हूं.' और फिर रितु गाना गुनगुनाते दौड़ते हुए मिथुन दा की तरफ बढ़ती हैं. दूसरी ओर मिथुन भी अपनी कुर्सी से उठाकर स्टेज की ओर अपनी फैन से मिलने आते हैं. स्टेज तक पहुंचकर मिथुन, कंटेस्टेंट और अपनी फैन रितु के पैर पकड़ लेते हैं.
यह देख शो में मौजूद करण जौहर और पर‍िणीति चोपड़ा की हंसी नहीं रुकती. दोनों ठहाके मारकर हंसने लगते हैं. प्रोमो शेयर करते हुए कलर्स चैनल ने लिखा 'क्या आप भी करते हैं मिथुन दा से बेहद प्यार? तो दिल थाम के बैठ‍िए, इनसे मुलाकात करने का इंतजार जल्द होगा खत्म.' हुनरबाज शो 22 जनवरी से हर शन‍िवार-शुक्रवार रात नौ बजे ऑन एयर होगा.
हुनरबाज में देशभर से एक से बढ़कर एक हुनरमंद आने वाले हैं. शो के कुछ प्रोमोज पहले ही सामने आ चुके हैं जिन्हें देखकर किसी की भी आंखें फटी की फटी रह जाएंगी. एक अन्य प्रोमो में एक शख्स अपने साथ के सिर पर एक हाथ रखकर हवा में लटकते नजर आया. वहीं एक शख्स कील के ब‍िस्तर पर आराम से लेटा दिखाई दिया. 'हुनरबाज' जल्द ही अचंभ‍ित कर देने वाले कारनामों से देश की जनता को चौंकाने वाला है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta