Top
मनोरंजन

एक्टर कार्तिक आर्यन ने अपनी नयी लैम्बॉर्गिनी से लिया झुककर आशीर्वाद...वीडियो देख फैंस हुए हैरान

Subhi
8 April 2021 5:47 AM GMT
एक्टर कार्तिक आर्यन ने अपनी नयी लैम्बॉर्गिनी से लिया झुककर आशीर्वाद...वीडियो देख फैंस हुए हैरान
x
कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) बॉलीवुड के वो एक्टर बन गए हैं, जो कि अगर छींक भी दे तो वह भी खबर बना दी जाएगी

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) बॉलीवुड के वो एक्टर बन गए हैं, जो कि अगर छींक भी दे तो वह भी खबर बना दी जाएगी. हाल ही में कार्तिक आर्यन ने नयी लैम्बोर्गिनी कार खरीदी है, जिसकी कीमत 4.5 करोड़ रुपये है. अपनी इस कार को लेकर जब कार्तिक सड़क पर निकले, तो उन्होंने इस दौरान कुछ ऐसा कर डाला जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया. बुधवार को कार्तिक आर्यन अपनी नयी लैम्बोर्गिनी में स्पॉट हुए. जब वह कार से नीचे उतरे तो उन्होंने कार से वैसे आशीर्वाद लिया, जैसे कोई अपने बड़ों से लेता है.

कार्तिक ने झुककर अपनी लैम्बोर्गिनी का आशीर्वाद लिया. मानो कि वह अपने किसी बड़े के पैर छू रहे हैं. यह कुछ वैसे ही था. कार्तिक आर्यन का इस तरह लैम्बोर्गिनी का झुककर प्रणाम करने वाला वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कार्तिक आर्यन अपनी कार से नीचे उतरते हैं और अपने दोस्त के घर की तरफ बढ़ते हैं. इसी बीच वह वापस मुड़ते हैं और फिर अपनी कार को झुककर प्रणाम करते हैं.
यहां देखें कार्तिक आर्यन का वीडियो
वह जाने लगते हैं कि तभी कैमरामैन ने उनसे कहा कि एक बार फिर से यह करें. तब कार्तिक ने कैमरामैन के लिए बहुत ही अच्छे से पोज दिए. कार्तिक का यह वीडियो उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है.
जब कार्तिक ने यह कार खरीदी थी तब भी उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया था. यह एक फनी वीडियो था, जिसके कैप्शन में कार्तिक ने लिखा था- "खरीद ली… पर मैं शायद महंगी चीजों के लिए बना ही नहीं हूं."

लेम्बोर्गिनी उरुस एक शानदार गाड़ी है, जो अपने क्लासी इंटीरियर, टॉप स्पीड के लिए जानी जाती है. इसकी कीमत लगभग 4 करोड़ रुपये है. लैम्बोर्गिनी के अलावा, कार्तिक पहले से ही एक बीएमडब्ल्यू के मालिक हैं, जिसे उन्होंने साल 2017 में खरीदा था. इसके अलावा उनके घर में एक मिनी कूपर भी है, जो कि उन्होंने 2019 में अपनी मां के लिए खरीदी थी.
हाल ही में कार्तिक कोरोना से संक्रमित भी पाए गए थे. कुछ दिनों पहले ही उनका कोविड-19 टेस्ट नेगेटिव आया है. कार्तिक के वर्कफ्रंट की बात करें तो कोरोना होने से पहले तक वह अपनी आगामी फिल्म भूल भुलैया 2 की शूटिंग में बिजी थे. इसके अलावा कार्तिक के खाते में नेटफ्लिक्स क्राइम थ्रिलर धमाका और करण जौहर की दोस्ताना 2 हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it