मनोरंजन

प्रेग्नेंट एक्ट्रेस को एक्टर-डायरेक्टर ने दिया था शादी का ऑफर, बोला - नहीं होगा किसी को शक

Admin2
15 Jun 2021 3:10 PM GMT
प्रेग्नेंट एक्ट्रेस को एक्टर-डायरेक्टर ने दिया था शादी का ऑफर, बोला - नहीं होगा किसी को शक
x

एक्ट्रेस नीना गुप्ता अपनी ऑटोबायोग्राफी सच कहूं तो की वजह से सुर्खियों में हैं. ऑटोबायोग्राफी सच कहूं तो लॉन्च हो गई है. इसके मुताबिक, उनके दोस्त और एक्टर-डायरेक्टर सतीश कौशिक ने नीना गुप्ता को शादी के लिए ऑफर दिया था. ये उस वक्त की बात है जब नीना प्रेग्नेंट थीं. सतीश कौशिक ने नीना गुप्ता से कहा था- 'चिंता मत करो, अगर बच्चा डार्क स्किन का पैदा होता है तो बोल देना कि ये मेरा है और हम शादी कर लेंगे. किसी को किसी बात पर शक नहीं होगा.'

मालूम हो कि मसाबा गुप्ता, वेस्ट इंडीज क्रिकेट विवियन रिचर्ड्स और नीना गुप्ता की बेटी हैं. दोनों का अफेयर था, लेकिन उनकी शादी नहीं हुई. नीना ने अकेले ही बेटी मसाबा को पाला है. पर्सनल लाइफ की बात करें तो नीना गुप्ता, विवेक मेहरा के साथ हैप्पली मैरिड लाइफ जी रही हैं. नीना अक्सर पति के साथ भी फोटोज शेयर करती रहती हैं. नीना की बेटी मसाबा भी अब बड़ी हो गई हैं और पॉपुलर फैशन डिजाइनर हैं. मसाबा का कलेक्शन चर्चा में रहता है. मसाबा एक्टिंग डेब्यू भी कर चुकी हैं.

वर्क फ्रंट पर नीना गुप्ता विकास बहल की फिल्म गुडबाय में नजर आएंगी. इस में अमिताभ बच्चन भी नीना के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर कर रहे हैं. दोनों ने हाल ही में फिल्म की शूटिंग शुरू की है. इसमें साउथ स्टार रश्मिका मंदाना पवैल गुलाटी भी होंगे. नीना गुप्ता को आयुष्मान खुराना की फिल्म बधाई हो से जबरदस्त फेम मिला. इसमें वो अधेड़ उम्र में मां बनती हैं. इसके अलावा नीना को शुभ मंगल ज्यादा सावधान में देखा जा चुका है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta