Top
मनोरंजन

एक्टर दिलीप कुमार अस्पताल से हुए डिस्चार्ज, तबीयत में आई काफी सुधार

Triveni
11 Jun 2021 5:55 AM GMT
एक्टर दिलीप कुमार अस्पताल से हुए डिस्चार्ज, तबीयत में आई काफी सुधार
x
बॉलीवुड की दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार (Dilip Kumar) को स्वास्थ्य कारणों के चलते मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क| बॉलीवुड की दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार (Dilip Kumar) को स्वास्थ्य कारणों के चलते मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया था. अस्पताल में इलाज के बाद आज उन्हें छुट्टी मिल गई है. 98 साल के दिलीप कुमार को सांस लेने में तकलीफ के चलते रविवार (6 जून) को मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में दाखिल कराया गया था. एक्टर के अस्पताल में जाने के बाद से उनके फैंस लगातार उनकी अच्छी सेहत के लिए दुआ कर रहे थे. इससे पहले खबर थी कि उन्हें गुरुवार को अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी, लेकिन ऐसा संभव नहीं हुआ.


दिलीप कुमार (Dilip Kumar) को बुधवार को एक सफल प्ल्यूरल एसपिरेशन प्रोसिड्यूर (Plural aspiration procedure) से गुजरना पड़ा था, जिसके बाद उनकी तबीयत में काफी सुधार हुआ.

दिलीप कुमार कॉर्डियोलॉजिस्ट डॉ. नितिन गोखले और पल्मोनोलॉजिस्ट डॉ. जलील पारकर की निगरानी में थे. सोमवार को हॉस्पिटल से उनकी एक तस्वीर सायरा बानो के साथ सामने आई थी, जिसमें दिलीप साहब काफी कमजोर नजर आ रहे थे, जिसके बाद उनके फैंस को चिंता सताने लगी थी.
अस्पताल में भर्ती होने के बाद दिलीप कुमार के निधन की खबरें भी आईं थी, जिन्हें सायरा बानो ने झूठा करार देते हुए ट्वीट किया था. दिलीप कुमार के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से बताया गया था, 'किसी भी तरह के व्हाट्सएप फॉरवर्ड पर यकीन ना करें. साहब एकदम स्थिर हैं. आपकी दिल से निकली दुआ के लिए बहुत बहुत धन्यवाद. डॉक्टरों के मुताबिक, उन्हें 2-3 दिन के अंदर अस्पताल से छुट्टी दे दी जाएगी.'
आपको बता दें कि दिलीप कुमार का जन्म 11 दिसंबर 1922 को पाकिस्तान में हुआ था और उनका पहला नाम यूसुफ खान था.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it